Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएसडी कैंटीन में बगैर रजिस्ट्रेशन केे मिलेगी शराब

यह योजना सिर्फ एक दिन के लिए ही लागू रहेगी। कोरोना के दौरान पहले सीएसडी कैंटीन मातनहेल में शराब लेने से पहले शराब लेने वाले पूर्व सैनिकों व उनके आश्रितों को रजिस्ट्रेशन करवाना पड़ता था।

सीएसडी कैंटीन में बगैर रजिस्ट्रेशन केे मिलेगी शराब
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

हरिभूमि न्यूज : झज्जर

सीएसडी कैंटीन मातनहेल द्वारा पूर्व सैनिकों व उनके आश्रितों को राहत प्रदान करते हुए 29 जून को बगैर रजिस्टे्रशन के शराब मुहैया कराने का निर्णय लिया है। यह योजना सिर्फ एक दिन के लिए ही लागू रहेगी। कोरोना के दौरान पहले सीएसडी कैंटीन मातनहेल में शराब लेने से पहले शराब लेने वाले पूर्व सैनिकों व उनके आश्रितों को रजिस्ट्रेशन करवाना पड़ता था।

कैंटीन प्रबंधक कैप्टन वीरेंद्र सिंह ने बताया कि जिन कार्ड धारकों ने जून महीने की शराब नही ली है वे सिर्फ एक दिन 29 जून को बिना रजिस्ट्रेशन के शराब ले सकता है। उन्होंने बताया कि किसी भी क्षेत्र के कार्डधारक सीएसडी कैंटीन मातनहेल में बिना रजिस्ट्रेशन के शराब ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि किरयाना सामान सिर्फ उन्हीं ग्राहकों को मिलेगा जिनका पहले से रजिस्ट्रेशन होगा। इसके अलावा भविष्य में कार्ड को रिन्यू कराने के लिए सभी कार्डधारकों को स्वयं आना पड़ेगा व अपने साथ डिस्चार्ज बुक व पीपीओ की फोटो कॉपी साथ लेकर आना होगा। बिना डिस्चार्ज बुक की फोटो कॉपी के कार्ड रिन्यू नहीं किया जाएगा। सभी कार्ड धारकों को कैंटीन में मास्क लगाकर व उचित शारीरिक दूरी का पालन करने के लिए भी कैंटीन प्रबंधक द्वारा आगाह किया गया।

Next Story