Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

होटल में चल रही थी शराब पार्टी, आबकारी विभाग की छापेमारी से हड़कंप, जानें फिर क्या हुआ

आबकारी विभाग की टीम को देखकर होटल मालिक और लोगों के पसीने छूट गए। टीम के साथ भी अभद्रता की गई। जिसके बाद टीम ने पुलिस को मौके पर बुलाया ।

होटल में चल रही थी शराब पार्टी, आबकारी विभाग की छापेमारी से हड़कंप, जानें फिर क्या हुआ
X

पूछताछ कर आबकारी विभाग की टीम, हाेटल में पसरा सन्नाटा। 

हरिभूिम न्यूज : रोहतक

माडल टाउन स्थित होटल में शुक्रवार देर रात आबकारी विभाग ने छापेमारी की। इस दौरान होटल में शराब परोसी (Liquor) जा रही थी। अचानक आई टीम को देखकर लोगों में हड़कंप मच गया। देर रात तक आबकारी विभाग की कार्रवाई चली।

मामले के अनुसार, आबकारी विभाग (Excise Department) की टीम को सूचना मिली थी होटल में बार की तरह शराब परोसी जा रही है। जहां लोगों की भारी भीड़ मौजूद होती है। सूचना के आधार पर आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर सुरेश कुमार की टीम ने होटल में छापेमारी की। आबकारी विभाग की टीम को देखकर होटल मालिक और लोगों के पसीने छूट गए। टीम के साथ भी अभद्रता की गई। जिसके बाद टीम ने पुलिस को मौके पर बुलाया। होटल की पहली और दूसरी मंजिल पर शराब पार्टी चल रही थी। टीम ने होटल संचालक से इस बारे में जानकारी मांगी। होटल में शराब परोसने का लाइसेंस (Liquor License) मांगा गया, लेकिन वह कोई जवाब नहीं दे सके।

आबकारी विभाग ने होटल संचालक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। विभाग की टीम इस बात की जांच पड़ताल में जुटी हुई है कि इतनी भारी तादाद में शराब कहां से लाई गई और कितने दिन से होटल में यह कारोबार चलाया जा रहा है। देर रात तक अधिकारी मौके पर ही जांच पड़ताल में जुटे हुए थे। आबकारी विभाग (Excise Department Officer's) के अधिकारियों ने स्पष्ट किया कि भविष्य में जल्द ही कई और होटलों में छापेमारी की जाएगी।

और पढ़ें
Next Story