Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryana : सोनीपत में दरिंदगी की हदें पार, मां के सामने दो नाबालिग बहनों से गैंगरेप, कीटनाशक पिलाकर हत्या

मां को बच्चों सहित जान से मारने की दी गई थी धमकी, फिर सर्पदंश से दोनों बहनों की मौत होने का रचा गया नाटक, पोस्टमार्टम के बाद चिकित्सक ने पुलिस को दी सूचना जिसके बाद पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

Haryana : सोनीपत में दरिंदगी की हदें पार, मां के सामने दो नाबालिग बहनों से गैंगरेप, कीटनाशक पिलाकर हत्या
X

साेनीपत पुलिस ने इन चारों आरोपियों को किया था गिरफ्तार। 

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत

हरियाणा के सोनीपत जिले के कुंडली थाना क्षेत्र में दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है। घर के अंदर घुसकर दो नाबालिग बहनों से सामूहिक दुष्कर्म कर और उन्हें जहरीला पदार्थ पिलाकर उनकी हत्या कर दी गई और फिर उनकी मां को बच्चों सहित जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस ने महिला के कोर्ट में बयान दर्ज करवाए और चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित अरूण पंडित, सत्तु पंडित उर्फ फूलचंद सदा, रामसुहाग, दुखन पंडित निवासी हाल दहिसरा के हैं। आरोपितों व परिजनों ने दोनों बहनों की मौत सर्पदंश के काटने से होना बताई थी। पोस्टमार्टम के दौरान चिकित्सक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही हैं।

एक महिला ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि साल साल पहले उसके पति की मौत हो चुकी है। वह मेहनत-मजदूरी करके परिवार का पालन-पोषण करती है। उसके सात बच्चे हैं। जिनमें से सबसे बड़ी लकड़ी व लड़के की शादी हो चुकी है। काफी दिनों से वह लेबर के साथ दहिसरा गांव में रूकी हुई थी। महिला ने बताया गत 5 अगस्त की रात को वह काम करके सो गई। रात को लेबर में साथ काम करने वाले अरूण पंडित, सतु पंड़ित उर्फ फूलचंद सदा, रामसुहाग, दुखन पंडित कमरे में घुस आए। उसका मुंह दबा लिया और उसके बाद उसकी दोनों नाबालिग बेटियों के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपितों ने उसकी दोनों बेटियों को जहरीला पदार्थ पिला दिया। उसे व उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर रात भर कमरे में बंद रखा। पीड़िता ने बताया कि उसकी दोनों बेटियों की तबीयत खराब होने पर सुबह मकान मालिक दोनों को लेकर दिल्ली के अस्पताल में पहुंचा। जहां दोनों की मौत हो गई। पीड़िता ने बताया कि उसे सर्पदंश के काटने से मौत होने की बात सबको बताने के लिए आरोपितों ने कहा। चिकित्सक ने जांच में दोनों बच्चियों को सर्पदंश की बजाय जहरीला पदार्थ का सेवन होने से मौत का शक हुआ। मामले को लेकर पुलिस को सूचना दी। पोस्टमार्टम में दोनों बच्चियों के साथ बारी-बारी दुष्कर्म होने व जहरीला पदार्थ से मौत होने की पुष्टि हुई है।

सख्ती से मां से की पूछताछ को बताई आपबीती

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपितों ने दोनों बच्चियों से बारी-बारी दुष्कर्म किया और किसी से कुछ कहने पर महिला व उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी दी। महिला ने बताया कि दोनों बेटियों की असमत लूटने के बाद दरिदों ने उसकी दोनों बेटियों को जहर पिला दिया। रात भर वह डर के मारे किसी को कुछ नहीं बता पाई और अपनी आंखों के सामने दोनों बच्चियों को तड़पते हुए देखती रही। महिला बोली कि ऐसे काली रात किसी मां को ईश्वर न दिखाए जो घिनौनी रात उसके सामने बीती है।

जहर पिलाने के बाद आरोपित रात भर करते रहे पहरेदारी

काफी दिनों से लेबर में एक साथ काम करने वाले चारों आरोपितों ने दोनों बच्चियों को जहरीला पदार्थ पिला दिया। शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि चारों आरोपित रात भर पहरेदारी करते रहे। उसकी बेटियां उसके सामने तड़पती रही। उसे व बच्चों को जान से मारने की धमकी से वह सहम गई। सुबह होने पर चारों आरोपितों ने सर्पदंश के काटने का नाटक किया। मामले की जानकारी मिलते ही मकान मालिक मौके पर पहुंचा। दोनों को लेकर नरेला के अस्पताल में पहुंचा जहां दोनों बच्चियों की मौत हो गई।

उपचार के लिए मां के साथ-साथ रहे आरोपित, जांच में चिकित्सक को हुआ शक

सुबह आरोपितों ने दोनों लड़कियों को सर्पदंश से काटने की सूचना अन्य साथियों को दी। दोनों लड़कियों के शरीर नीले पड़ चुके थे। उपचार करवाने के लिए मकान मालिक के साथ-साथ रहे। ताकि किसी को उनके ऊपर शक न हो सके। अस्पताल में चिकित्सक को सर्पदंश के काटने की बजाय जहरीले पदार्थ का सेवन करने की पुष्टि हुई। चिकित्सक ने पुलिस को सूचना दी। उसके बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को शव सुपुर्द कर दिए।

चार आरोपित गिरफ्तार

नाबालिग बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने व उन्हें जहरीला पदार्थ जबरदस्ती पिलाकर हत्या करने के आरोप की शिकायत मिली है। इस संबंध में आरोपितों के खिलाफ धारा-302,328,376 डी, 506 व 6 पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को आरोपितों को अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। आरोपितों ने महिला व उसके बच्चों को किसी से कुछ कहने पर जान से मारने की धमकी दी। -एसआई उषा, जांच अधिकारी।

Next Story