Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छात्र की हत्या के जुर्म में 2 दोषियों को उम्रकैद, दस हजार जुर्माना

सदर थाना पुलिस ने कर्मपाल की शिकायत पर अंकित तथा मोनू के खिलाफ हत्या, एससी एसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था। तभी से मामला अदालत में विचाराधीन था।

छात्र की हत्या के जुर्म में 2 दोषियों को उम्रकैद, दस हजार जुर्माना
X

हरिभूमि न्यूज. जींद

अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश अजय पराशर की अदालत ने शराब की बोतल से वारकर छात्र की हत्या करने के जुर्म में दो दोषियों को उम्रकैद की सजा सुनाई है। इसके अलावा दोनों को दस-दस हजार रुपये जुर्माने भी लगाया है।

अभियोजन पक्ष के अनुसार शिव कालोनी निवासी कर्मपाल ने चार फरवरी 2018 को सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसका छोटा भाई संदीप सीआरएसयू विश्वविद्यालय में शारीरिक शिक्षा एमए प्रथम वर्ष का छात्र था। दो फरवरी को वह अपने दोस्त के साथ शादी में जाने की बात कहकर घर से निकला था। जिसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा। तीन फरवरी को दोपहर बाद परिजनों का संदीप से अंतिम बार संपर्क हुआ था। चार फरवरी सुबह होटल में झगड़ा होने तथा संदीप की हत्या किए जाने की सूचना मिली। संदीप के चेहरे पर शराब की बोतल से वार किए गए थे। होटल का कमरा संदीप के नाम से बुक किया गया था, जिसके साथ सुभाष नगर चौड़ी गली निवासी अंकित तथा मोनू भी ठहरे हुए थे। जो घटना के बाद से गायब थे।

सदर थाना पुलिस ने कर्मपाल की शिकायत पर अंकित तथा मोनू के खिलाफ हत्या, एससी एसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था। तभी से मामला अदालत में विचाराधीन था। वीरवार को अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश अजय पराशर की अदालत ने अंकित तथा मोनू को उम्र कैद अंतिम सांस तक की सजा सुनाई है। इसके अलावा दोनों को दस-दस हजार रुपये जुर्माने भी लगाया है।

Next Story