Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Letter Viral : शराब का फ्लेवर बदलने के लिए शख्स ने डिप्टी सीएम को लिखा खत, पढ़कर नहीं रोक पाएंगे हंसी

हरियाणा में इन दिनों एक लेटर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के सामने अजीब मांग रखी है।

Letter Viral : शराब का फ्लेवर बदलने के लिए शख्स ने डिप्टी सीएम को लिखा खत, पढ़कर नहीं रोक पाएंगे हंसी
X

हरियाणा में इन दिनों एक लेटर ( Letter ) तेजी से सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल (Viral ) हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ( Deputy Cm Dushyant Chautala ) के सामने अजीब मांग रखी है। वायरल हाे रहे इस लेटर में देखा जा सकता है कि युवक ने देसी शराब का फ्लेवर ( wine flavor ) बदलने के लिए विनती की है। पूरा लेटर पढ़ने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

मामला हिसार के गांव माजरा के रहने वाले विरेन्द्र सांगवान का है जिन्होंने अपने मांग पत्र में लिखा है कि माननीय उपमुख्यमंत्री जी, हम उपरोक्त विषय पर आपको ध्यान दिलाना चाहते हैं और गुजारिश करते हैं कि आजकल जो देशी शराब कंपनियों द्वारा बनाई जाती है वो बहुत ही घटिया स्तर की बनाई जा रही है, हम गरीब आदमी हैं और गरीब आदमी ही देशी शराब पीते हैं। जब हम देशी शराब पीकर किसी आदमी के पास बैठते हैं तो हमारे मुंह से इतनी बदबू आती है कि कोई अपने पास नहीं बैठने देता है। अगर देशी शराब का फ्लेवर चेंज कर दिया जाए जिससे इसमें बदबू ना आए तो हमे भी समाज में इज्जत से लोग देखेंगे और पत्नी भी बदबू से परेशान नहीं होगी।

हम भी राज्य का राजस्व बढ़ाते हैं

युवक ने आगे लिखा है कि हम भी राज्य का राजस्व बढ़ाते हैं तो हमारी भी थोड़ी बहुत सुनी जानी चाहिए। यह राज्य के सभी शराबी भाइयों की एक गंभीर समस्या है। आपके पास यह विभाग भी है। आप इन सभी देशी शराब बनाने वाली कंपनियों को आदेश दे सकते हैं कि शराब को बदबू रहित बनाया जाए। हम अमन पसंद नागरिक हैं। अतः हम सभी शराबी भाइयों की आप से उम्मीद है कि आप इस विषय पर ध्यान देंगे। आपकी अति कृपया होगी। युवक ने नीचे अपना नाम और मोबाइल नंबर भी लिखा है।

लोगों की समस्याओं को देखते हुए लिखा पत्र

लेटर पर दिए गए नंबर पर फोन करके जब हरिभूमि डिजिटल ने उक्त युवक से बात की तो उसने बताया कि मैंने यह पत्र लोगों की समस्याओं को देखते हुए लिखा है। युवक ने बताया कि वह एक सोशल वर्कर है। उसने यह पत्र मार्च 2022 में लिखा था, जो अब वायरल हो रहा है।






और पढ़ें
Next Story