Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोशल मीडिया पर CRSU में पेपर रद होने का पत्र वायरल, यूनिवर्सिटी ने बताया फर्जी

चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय के उप परीक्षा नियंत्रक डा. अनुपम भाटिया के नाम से एक फर्जी पत्र वायरल हो रहा है। इस पत्र में इतिहास विषय के बीए के पेपर को रद्द होना बताया जा रहा है तथा दूसरे पत्र में सभी यूएमसी को निरस्त करके सभी विद्यार्थियों को पास करने के लिए कहा गया है।

सोशल मीडिया पर CRSU में पेपर रद होने का पत्र वायरल, यूनिवर्सिटी ने बताया फर्जी
X

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पत्र।

हरिभूमि न्यूज. जींद

सोशल मीडिया पर चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय के उप परीक्षा नियंत्रक डा. अनुपम भाटिया के नाम से एक फर्जी पत्र वायरल हो रहा है। इस पत्र में इतिहास विषय के बीए के पेपर को रद्द होना बताया जा रहा है तथा दूसरे पत्र में सभी यूएमसी को निरस्त करके सभी विद्यार्थियों को पास करने के लिए कहा गया है। ऐसे में सीआरसएयू प्रशासन से स्पष्ट किया है कि यह पत्र पूरी तरह से फर्जी है और इस पत्र पर कोई छात्र विश्वास न करे।

यूएमसी केस को लेकर शेडयूल जारी कर दिया गया है। छात्रों को तय समय पर आकर अपना पक्ष रखना होगा। इसके अलावा डेट शीट के अनुसार छात्र अपनी परीक्षा अवश्य दें। सीआरएसयू के उप परीक्षा नियंत्रक डा. अनुपम भाटिया ने बताया कि विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध अनुसूची के अनुसार 8 से 11 सितंबर के मध्य यूएमसी कमेटी के समक्ष उपस्थित हो अन्यथा उपस्थित न होने वाले विद्यार्थियों के विरुद्ध जो निर्णय लिया जाएगा। उसके बाद में कोई कार्यवाही नहीं होगी तथा छात्रों को सूचित किया जाता है कि कोई सूचना सोशल मीडिया पर मिलती है तो उसकी पुष्टि विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर कर लें।

यदि परीक्षा से संबंधित कोई सूचना सोशल मीडिया पर मिलती है परंतु विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर नहीं है तो उसे डीवाई डॉट सीईओ एट द रेट ऑफ सीआरएसयू डॉट एसी डॉट इन पर मेल पर भेजें। विश्वविद्यालय प्रशासन सोशल मीडिया पर जारी किए गए फर्जी पत्रों पर कानूनी कार्रवाई हेतु मंथन कर रहा है एवं विश्वविद्यालय को फर्जी पत्रों के माध्यम से बदनाम करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Next Story