Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मात्र 10 सेकेंड में वारदात : बिजली निगम के जेई की गाड़ी का शीशा तोड़कर लैपटाॅप और एक लाख रुपये चाेरी

सीसीटीवी में कैद हुई इस घटना के अनुसार चोर ने सुबह 5 बजकर 12 मिनट पर इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मात्र 10 सेकेंड में वारदात : बिजली निगम के जेई की गाड़ी का शीशा तोड़कर लैपटाॅप और एक लाख रुपये चाेरी
X

सीसीटीवी में कैद हुआ चोर

हरिभूमि न्यूज. कलायत/कैथल

कलायत के माडल टाउन में तबीयत खराब होने के कारण अपने मित्र के पास ठहरे बिजली निगम कनिष्ठ अभियंता सुमित कुमार की गाड़ी से बृहस्पतिवार सुबह मोटर साइकिल चोर द्वारा शीशे तोडकर करीब 1 लाख रुपए की नकदी और लैपटाप चुराने का मामला प्रकाश में आया है। सीसीटीवी में कैद हुई इस घटना के अनुसार चोर ने सुबह 5 बजकर 12 मिनट पर इस वारदात को अंजाम दिया। प्रभावित जेई ने बताया कि वे जिला हिसार के गांव बड़छप्पर के निवासी हैं। वर्तमान में वे कलायत बिजली निगम कार्यालय में सेवाएं दे रहे हैं।

अचानक 8 जून को उसकी तबीयत खराब हो गई। इसके चलते वे अपने मित्र के पास ठहर गए। स्वास्थ्य ठीक न होने के कारण वे जल्दबाजी में बाहर गली में खड़ी गाड़ी से नकदी और लैपटाप निकालना भूल गए। जब सुबह उन्होंने अपनी गाड़ी को संभाला तो होश उड़ गए। गाड़ी में पिछली सीट के शीशों को तोडकर उसके सामान पर हाथ साफ किया गया था। इसकी सूचना कलायत पुलिस को दी। तत्काल मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए थाना प्रभारी बलदेव सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने गहनता घटना स्थल का मुआयना किया। इस दौरान सीसीटीवी फूटेज के साथ-साथ अन्य पहलुओं की भी पड़ताल भी की गई।

पहली रेकी और फिर सामान पर किया हाथ साफ

कलायत में घटना को अंजाम देने से पहले नकाबपोश चोर मोटर साइकिल पर सवार होकर आया। इस दौरान पहले उसने आसपास के मंजर की रैकी गई। उपरांत कुछ दूरी पर मोटर साइकिल छोडकर पैदल गाड़ी के पास पहुंचा और मात्र 10 सैकिंड में कार का शीशा तोडकर सामान पर हाथ साफ कर फिर से मोटर साइकिल पर सवार होकर फरार हो गया।

लैपटाप में है जेई का अहम रिकार्ड

जेई सुमित कुमार ने बताया कि गाड़ी से जो लैपटाप और एक्सट्रनल हार्ड डिस्क चोर द्वारा चुराई गई उसमें उनका कई साल पुराना अहम रिकार्ड था। वे अपने कार्य को अपडेट रखने के लिए लैपटाप का इस्तेमाल करते आ रहे हैं। उन्होंने पुलिस प्रशासन से चोर को काबू करते हुए सामान की रिकवरी करवाने की मांग की है।

और पढ़ें
Next Story