Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गरीबी नहीं बन पाई कामयाबी में बाधा : पिता करते हैं मजूदरी, बेटी बनी हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर

रजनी ने बताया कि उनका बचपन से पुलिस या भारतीय फौज में जाकर देश सेवा करने का स्वपन था। आज उसका स्वपन पूरा हो गया। वह पुलिस में रहकर देश की सेवा करेंगी।

गरीबी नहीं बन पाई कामयाबी में बाधा : पिता करते हैं मजूदरी, बेटी बनी हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर
X

गांव पांडो में बेटी के सब इंस्पेक्टर बनने पर उसे मिठाई खिलाते खेतीहर मजदूर व उसकी पत्नी।

हरिभूमि न्यूज. यमुनानगर

खेतीहर मजदूर की बेटी ने हरियाणा पुलिस सब इंस्पेक्टर की परीक्षा पास करके अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है। बेटी के पुलिस सब इंस्पेक्टर बनने पर उसके माता-पिता खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक गांव पांडो निवासी रजनी देवी ने कुछ दिन पहले पुलिस के महिला पुलिस के सब इंस्पेक्टर के पद की परीक्षा दी थी। जिसे रजनी ने अच्छे अंक लेकर उत्तीर्ण कर लिया है। रविवार को परीक्षा के परिणाम की सूचना जैसे ही गांव पांडो में उनके घर पहुंची तो उसके माता-पिता और परिजन खुशी से झूम उठे। इस दौरान खेतीहर मजदूर श्याम लाल व उसकी पत्नी ने बेटी को मिठाई खिलाकर उसका मुंह मीठा करवाया। रजनी के पिता श्याम लाल ने बताया कि वह खेतीहर मजदूर हैं। उन्होंने मेहनत मजदूरी करके अपने बच्चों को अच्छी तालीम देने का प्रयास किया।

बचपन से ही थी पुलिस में जाने की इच्छा

महिला पुलिस के सब इंस्पेक्टर के पद की परीक्षा पास करने पर रजनी ने बताया कि उनका बचपन से पुलिस या भारतीय फौज में जाकर देश सेवा करने का स्वपन था। आज उसका स्वपन पूरा हो गया। वह पुलिस में रहकर देश की सेवा करेंगी।

Next Story