Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने पीजी, बीएड व डिप्लोमा कोर्सिज की डेटशीट जारी की

बीएड जनरल 2 वर्षीय पार्ट वन (आईटीटीआर विद्यार्थियों के लिए), बीएड पार्ट वन दूरस्थ शिक्षा, बीएड जनरल एक वषीर्य की परीक्षाएं 3 सितम्बर से होंगी।

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने पीजी, बीएड व डिप्लोमा कोर्सिज की डेटशीट जारी की
X

हरिभूमि न्यूज. कुरुक्षेत्र

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर सोमनाथ सचदेवा के निदेर्शानुसार विश्वविद्यालय की परीक्षा शाखा ने पीजी, बीएड एवं डिप्लोमा कोर्सिज की डेटशीट जारी कर दी है। कुवि के लोक सम्पर्क विभाग के उपनिदेशक डॉ. दीपक राय बब्बर ने बताया 10 अगस्त से शुरू होने वाली परीक्षाओं में पीजी, बीएड एवं डिप्लोमा कोर्सिज की डेटशीट जारी कर दी गई है। उन्होंने बताया कि बीएड जनरल 2 वर्षीय पार्ट वन (आईटीटीआर विद्यार्थियों के लिए), बीएड पार्ट वन दूरस्थ शिक्षा, बीएड जनरल एक वषीर्य की परीक्षाएं 3 सितम्बर से होंगी।

इस सम्बन्ध में सभी संस्थानों/संबद्ध महाविद्यालयों/दूरस्थ निदेशालय के सभी निदेशकों/प्राचार्यों को सूचित किया गया है ताकि छात्रों को परीक्षा के बारे में सूचित किया जा सके। उन्होंने बताया कि इन परीक्षाओं के मोड को लेकर एक सप्ताह पहले सूचना दी जाएगी। डॉ. दीपक राय बब्बर ने बताया कि यूजी/पीजी कोर्स की डेटशीट यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है। डेटशीट सम्बन्धी विस्तृत जानकारी विश्वविद्यालय की वेबसाईट पर उपलब्ध है।

Next Story