Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kurukshetra University ने ऑफलाइन के साथ ऑनलाइन परीक्षा का विकल्प दिया

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर सोमनाथ सचदेवा ने कहा कि छात्र हित हमारी पहली प्राथमिकता है। कोरोना की आशंका के मद्देनजर एवं छात्रों की समस्याओं का संज्ञान लेते हुए कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय प्रशासन ने इसका निर्णय लिया है।

Kurukshetra University ने ऑफलाइन के साथ ऑनलाइन परीक्षा का विकल्प दिया
X
Kurukshetra University

हरिभूमि न्यूज. कुरुक्षेत्र

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने सम्बन्धित महाविद्यालयों एवं छात्र-संगठनों द्वारा कोविड-19 के मद्देनजर दर्शाई गई आशंकाओं एवं छात्रों की परिवहन व आवासीय समस्याओं को देखते हुए छात्र हित में ऑफलाइन परीक्षा के साथ-साथ ऑनलाइन परीक्षा करवाने का निर्णय लिया है।

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर सोमनाथ सचदेवा ने कहा कि छात्र हित हमारी पहली प्राथमिकता है। कोरोना की आशंका के मद्देनजर एवं छात्रों की समस्याओं का संज्ञान लेते हुए कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय प्रशासन ने इसका निर्णय लिया है। ग्रामीण विद्यार्थियों की इंटरनेट सम्बन्धी समस्या को देखते हुए ऑफलाइन मोड एवं कोविड-19 की आशंका को ध्यान में रखते हुए ऑनलाइन मोड के विकल्प का निर्णय लिया है।

अब कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय से सम्बन्धित विद्यार्थी अपनी सहूलियत के अनुसार किसी भी विकल्प को चुनकर परीक्षा दे सकेंगे। परीक्षा विकल्प को लेकर सभी दिशा निर्देश विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर जल्द अपलोड कर दिए जाएंगे। छात्रों की किसी भी प्रकार की समस्या के समाधान के लिए विश्वविद्यालय पूरी तरह संकल्पबद्ध है। दोनों परीक्षा विकल्पों के साथ-साथ विश्वविद्यालय परिसर, पुस्तकालय व प्रायोगिक कक्षाओं को सुचारू करने के लिए भी चरणबद्ध तरीके से विश्वविद्यालय परिसर को खोला जा रहा है। 1 मार्च से शुरू होने वाली परीक्षाओं की डेटशीट विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अतिशीघ्र अपलोड कर दी जाएगी।

Next Story