Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा को लेकर कुमारी सैलजा ने कही यह बड़ी बात

सैलजा ने कहा कि गणतंत्र दिवस पर खुद भाजपा के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने किसानों के बीच घुसकर दंगा करवाया, जिसकी सच्चाई जनता के सामने आ चकी है।

भाजपा को लेकर कुमारी सैलजा ने कही यह बड़ी बात
X

गांव नाहरपुर में आयोजित सम्मेलन को संबोधित करतीं कुमारी सैलजा।

हरिभूमि न्यूज. रादौर

कांग्रेस पार्टी के तत्वावधान में सोमवार को गांव नाहरपुर में किसान मजदूर सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्य वक्ता कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि गणतंत्र दिवस पर खुद भाजपा के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने किसानों के बीच घुसकर दंगा करवाया। जिसकी सच्चाई जनता के सामने आ चकी है। इसलिए हर्जाना भी भाजपा को ही भरना चाहिए और उन्हें ही इसका सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा लोकतंत्र का गला घोंटने का प्रयास कर रही है। जो किसान आंदोलन से साफ हो गया है। लेकिन अब जनता भाजपा की सच्चाई जान चुकी है और जनता जल्द ही उन्हें सबक भी सिखाएगी।

सैलजा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ है और काले कानूनों के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आएगी। उन्होंने कहा कि जनता का दरबार ही असली सत्ता है और भाजपा इस दरबार को खो चुकी है। जनता के बीच जाने के लिए उनके पास कुछ नहीं रहा। काले कानून के नाम पर जिस प्रकार सरकार तानाशाही बनी हुई है उसका जवाब जनता देगी। सरकार आंदोलन कर रहे किसानों की आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है। उन्हें आंदोलन में दंगों के नाम पर पकड़ा जा रहा है और झूठे मामले दर्ज किए जा रहे हैं। लेकिन वास्तव में जिन लोगों ने यह किया वह खुद भाजपा के ही हैं।

जजपा पर व्यंग्य कसते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि जजपा नेता जनता के बीच झूठ बोलकर राजनीति करने का प्रयास कर रहे हैं और वायदा कर रहे हंै कि वह किसानों के साथ हैं। लेकिन झूठ की नींव ज्यादा मजबूत नहीं होती। भाजपा जजपा सरकार इसी झूठ की नींव पर खड़ी हुई है जो अब और ज्यादा दिन चलने वाली नहीं है।

--

Next Story