Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमित शाह और जेपी नड्डा से मिले कुलदीप बिश्नोई, Twitter हैंडल से हटाई कांग्रेस नेताओं की फ़ोटो

इस मुलाकात के बाद कुलदीप ने टवीट किया कि मैं जेपी नड‍‍्डा से मिलकर अति गर्वित हुआ हूं। अमित शाह से भी मिलना एक वास्तविक सम्मान और खुशी की बात थी।

अमित शाह और जेपी नड्डा से मिले कुलदीप बिश्नोई, Twitter हैंडल से हटाई कांग्रेस नेताओं की फ़ोटो
X

अमित शाह और जेपी नड्डा से मुलाकात करते कुलदीप बिश्नोई

हरियाणा से आदमपुर के विधायक कुलदीप बिश्नोई ने आज देश के गृहमंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद कुलदीप ने टवीट किया कि मैं जेपी नड‍‍्डा से मिलकर अति गर्वित हुआ। उनका सहज और विनम्र स्वभाव उन्हें औरों से मिलों अलग दिखाता है। उनकी सक्षम अध्यक्षता में भाजपा ने अभूतपूर्व ऊंचाइयों को देखा है। मैं उनके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना करता हूं।

अमित शाह से मिलना एक वास्तविक सम्मान और खुशी की बात थी। एक सच्चे राजनेता, मैंने उनके साथ बातचीत में उनकी आभा और करिश्मा को महसूस किया। भारत के लिए उनका दृष्टिकोण विस्मयकारी है। "अपनी जुबान के लिए सरे-राह हो जाना, बहुत कठिन है, अमित शाह हो जाना..."। वहीं कुलदीप बिश्नोई ने अपनी ट‍्वीटर हैंडल से राजीव गांधी, सोनिया व राहुल गांधी की फ़ोटो भी हटा दी है। ऐसे में उनकी भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं।


राज्यसभा चुनाव के बाद कांग्रेस ने किया था निष्काषित

बता दें कि हरियाणा में कांग्रेस अध्यक्ष के पद से कुमारी सैलजा को हटाने के बाद उदयभान को अध्यक्ष बनाया गया था। जिस कारण कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस से नाराज चल रहे थे। इसी नाराजगी के कारण राज्यसभा चुनाव में भी कुलदीप बिश्नोई ने क्रास वोटिंग करके निर्दलीय उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा को वाेट दिया था जिस कारण कांग्रेस के अजय माकन हार गए थे। इसके बाद कांग्रेस ने कुलदीप बिश्नोई को अपनी पार्टी और सभी पदों से निष्काषित कर दिया था। जिसके बाद से ही कुलदीप बिश्नोई के भाजपा में शामिल होने की चर्चाएं चल रही हैं। अब कुलदीप ने अमित शाह और जेपी नड्डा से मुलाकात करते इन चर्चाओं को और तेज कर दिया है।

और पढ़ें
Next Story