Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तंवर ने किसे कांग्रेस का गुलाम और गद्दार कहा जानिए

गोहाना में एक निजी कार्यक्रम (A Private Event) में अशोक तंवर ने कहा कि जब तक कांग्रेस (Congress) में गुलाम और गद्दार (Slave and Traitor) रहेंगे, कांग्रेस से कोई लेना-देना नहीं है और भाजपा से आज हर वर्ग परेशान है।

तंवर ने किसे कांग्रेस का गुलाम और गद्दार कहा जानिए
X

गोहाना। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने कहा कि कांग्रेस में जब तक गुलाम और गद्दार लोग बैठे हैं तब तक उनका कांग्रेस से कोई लेना-देना नहीं। वह रविवार को गोहाना में एक निजी सभागार में संवाददाताओं से रूबरू हो रहे थे।

डा. तंवर ने कहा कि भाजपा से हर वर्ग परेशान है। बरोदा हलका के उपचुनाव में जनता भाजपा के घमंड को तोड़ देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा कोरोना संक्रमण की आड़ में बरोदा के उपचुनाव को टालना चाह रही है। 2019 के विधानसभा चुनाव में तो प्रदेश की जनता ने भाजपा को सत्ता से बाहर कर दिया था। भाजपा ने उन लोगों से गठबंधन करके सरकार बनाई जो चुनाव में उनका विरोध करके वोट मांग रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में जब तक गुलाम और गद्दार लोग बैठे हैं तब तक उनका कांग्रेस से कोई लेना-देना नहीं है। भाजपा के केंद्रीय संगठन में हरियाणा की अनदेखी की गई। डा. तंवर ने कहा कि बरोदा उपचुनाव में वोट पाने के लिए भाजपा नेताओं द्वारा झूठे वादे किए जा रहे हैं। खरखौदा और अंबाला में भी इंडस्ट्रियल मॉडल टाउनशिप (आईएमटी) की घोषणा की थी, जो अब तक पूरी नहीं हुई है।

Next Story