Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किसान आंदोलन : एक और किसान ने निगला जहर

सोमवार देर शाम करीब साढ़े सात बजे धरनास्थल पर एक किसान के जहर खा लिया। किसान पंजाब के लुधियाना के गांव सरथला का रहने वाला लाभ सिंह (49) हैं। वह कई दिन से धरना स्थल पर ही थे।

किसान आंदोलन : एक और किसान ने निगला जहर
X

सोनीपत। कुंडली बॉर्डर धरना स्थल पर सोमवार देर शाम को एक किसान ने जहर निगल लिया। उसे गंभीर हालत में बहालगढ़ रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चिकित्सकों ने किसान का उपचार शुरू कर दिया है। चिकित्सकों के अनुसार किसान की हालत गंभीर है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। कुंडली थाना पुलिस के साथ ही सिविल लाइन थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई है।

सोमवार देर शाम करीब साढ़े सात बजे धरनास्थल पर एक किसान के जहर खा लिया। किसान पंजाब के लुधियाना के गांव सरथला का रहने वाला लाभ सिंह (49) हैं। वह कई दिन से धरना स्थल पर ही थे। देर शाम को स्टेज के पास जाकर उन्होंने जहर निगल लिया।

उनकी हालत बिगडऩे पर किसानों को जहर खाने की सूचना मिली। इसकी सूचना किसान नेताओं और पुलिस को दी गई। लाभ सिंह को तत्काल एंबुलेंस से शहर के निजी अस्पताल में लाया गया।

चिकित्सकों ने उनको उपचार शुरू कर दिया है। अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार जहर खाने के चलते किसान की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस अधिकारी हालात पर नजर रखे हुए हैं। कुंडली थाना व सिविल लाइन थाना पुलिस अस्पताल में पहुंचकर उपचार की व्यवस्था संभाल रही हैं।

Next Story