Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सिंचाई करने गए किसान की हत्या, तेजधार हथियार से सिर और गले पर किए वार

32 वर्षीय किसान सतवीर खेतों में सिंचाई के लिए गया हुआ था लेकिन उसका शव लहूलुहान अवस्था में मिला।

पत्नी ने पति को मारे चाकू, मां को पीटा
X

हरिभूमि न्यूज. चोपटा ( सिरसा)

गांव रुपाणा गंजा/ जाटान में रात को खेतों में सिंचाई करते समय एक किसान की तेज धार हथियार से हत्या कर दी। 32 वर्षीय किसान सतवीर खेतों में सिंचाई के लिए गया हुआ था लेकिन उसका शव लहूलुहान अवस्था में मिला। नाथूसरी चौपटा पुलिस ने मृतक सतवीर के चचेरे भाई जयकरण के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव रुपाणा गंजा/ जाटान निवासी सतबीर शनिवार शाम को खेतों में पानी लगाने के लिए गया हुआ था। उसके साथ पास में ही बनी ढाणी से उसका चचेरा भाई जयकरण भी आया हुआ था। जयकरण ने बताया कि शाम को सतबीर ने कहा कि तुम अपनी ढाणी से खाना खाकर आ जाओ फिर सिंचाई करते हैं। वह खाना खाने के लिए गया तो 15-20 मिनट बाद उसने सतबीर की चीख सुनी। जब वह भाग कर आया तब सतबीर लहूलुहान अवस्था में पड़ा था। उसने इसकी सूचना परिजनों को दी तथा बेहोश हो गया। इसके बाद आसपास की ढाणियों के निवासी व ग्रामीणों ने आकर इसकी सूचना नाथूसरी चौपटा थाना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर आकर मौके का मुआवना किया।

थाना प्रभारी सत्यवान सिंह ने बताया कि शनिवार देर रात को सूचना मिली कि गांव रुपाणा गंजा में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि करीब 32 वर्षीय रुपाणा गंजा निवासी सतबीर नामक व्यक्ति के सिर और गले पर चोट के निशान थे और मृत अवस्था में पड़ा मिला। मृतक सतबीर के चचेरे भाई जयकरण के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है शव को पोस्टमार्टम के लिए सिरसा के नागरिक अस्पताल में पहुंचा दिया है तथा जल्दी हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story