Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अपहरण कर प्रॉपर्टी डीलर को पेड़ पर उलटा लटका दी थर्ड डिग्री, पांच बदमाश गिरफ्तार

अपह्रत को छुडवाने के दौरान धरपकड़ में एक बदमाश भी घायल हो गया। घायल प्राॅपर्टी डीलर को खानपुर पीजीआई में भर्ती करवाया गया है। 40 लाख रुपये के लेनदेन का मामला सामने आया है।

अपहरण कर प्रॉपर्टी डीलर को पेड़ पर उलटा लटका दी थर्ड डिग्री, पांच बदमाश गिरफ्तार
X

पुलिस गिरफ्त में प्रोपर्टी डीलर का अपहरण करने के आरोपित।

हरिभूमि न्यूज : जींद

रानी तालाब के निकट से प्रोपर्टी डीलर का अपहरण कर उसे गांव ठरू के निकट फार्म हाउस में पेड से उलटा लटकाकर थर्ड डिग्री दी गई थी। शहर थाना पुलिस ने पांच अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर अदालत से दो दिन के रिमांड पर लिया है। अपह्रत को छुडवाने के दौरान धरपकड़ में एक बदमाश भी घायल हो गया। घायल प्राॅपर्टी डीलर को खानपुर पीजीआई में भर्ती करवाया गया है। 40 लाख रुपये के लेनदेन का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपितों से एक रिवाल्वर, पांच जिंदा कारतूस, अपहरण में प्रयोग की गई आई 20 गाडी को बरामद किया है।

पिता बना था गारंटर, बेटे से वसूली को लेकर उठा ले गए

पुलिस छानबीन के दौरान सामने आया कि प्रोपर्टी डीलर कौशिक नगर निवासी कपिल के पिता कर्णसिंह के सामने किसी व्यक्ति ने पुलिस से सेवानिवृत फूल सिंह से 40 लाख रुपये लिए थे। कर्णसिंह की वर्ष 2017 में मौत हो चुकी है। रुपये लेने वाली पार्टी राशि को नहीं दे रही थी तो फूलसिंह व उसके साथी कर्णसिंह के बेटे कपिल पर वसूली के लिए दबाव बनाए हुए थे। जिसको लेकर लगभग दो माह पहले मारपीट भी हुई थी। अब अपहरण को अंजाम देकर टार्चर किया गया।

अपह्रत को छुडवाने के दौरान धर पकड में एक बदमाश हुआ घायल

प्रोपर्टी डीलर कपिल के अपहरण के बाद पुलिस ने सेक्टर नौ निवासी सेवानिवृत पुलिस कर्मी फूल सिंह, उसके भाई रणधीर को नामजद कर कुछ अन्य लोगों के खिलाफ अपहरण, शस्त्र अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। लोकेशन के आधार पर पुलिस ने गांव ठरू सोनीपत में बदमाशों को फार्म हाउस पर घेर लिया और प्रोपर्टी डीलर कपिल को छुडवा लिया। धर पकड के दौरान बदमाश गांव जाहरी निवासी कुलदीप घायल हो गया। पुलिस ने मौके से रणधीर, धर्मराज, गांव विदीशा उमेद तथा सेक्टर नौ से फूलसिंह, कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया।

पेड से उलटा लटका दी थर्ड डिग्री, पिंडारा के निकट होटल में बनी योजना

प्रोपर्टी डीलर कपिल के अपहरण की योजना गांव पिंडारा के निकट एक होटल पर बनी थी। अपहरण का तानाबाना फूलसिंह के फूफेरे भाई गांव जाहरी निवासी हेमंत ने बुना था। अल सुबह कपिल को लेकर फिल्डिंग लगाई गई थी और स्कुटी समेत असलहा के बल पर कपिल का अपहरण भी कर लिया। आरोपितों ने कपिल का फोन छीनकर बंद कर दिया और खुद के फोन को भी स्विच आफ कर दिया। जिसके बाद आरोपित कपिल को गांव ठरू खेतों में फार्म हाउस पर ले गए और पेड से लटकाकर उसकी बेरहमी से पिटाई की।

डीएसपी रोहताश ढुल ने बताया कि एसपी नरेंद्र बिजरानिया के दिशा निर्देशों पर आठ घंटे में अपह्रत व्यक्ति को बरामद कर लिया। साथ ही पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर अदालत से दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान अपह्रत से छीनी गई स्कुटी, मोबाइल फोन, वारदात में प्रयोग की गई दूसरी गाडी व वारदात में शामिल अन्य लोगों के बारे में पूछताछ की जाएगी।

और पढ़ें
Next Story