Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गाड़ी में किडनैप कर छात्र के दोनों हाथ-पैर तोड़े

जानकारी के अनुसार नई बस्ती निवासी मोहित मेहंदीरत्ता अपनी बहन दिव्या के साथ बाइक पर सवार होकर शाम करीब 6 बजे सेक्टर-4 की मार्केट में सामान खरीदने के लिए गया था।

गाड़ी में किडनैप कर छात्र के दोनों हाथ-पैर तोड़े
X

बैंक मैनेजर का अपहरण।

हरिभूमि न्यूज. रेवाड़ी। शहर के पॉश सेक्टर-4 की मार्केट में अपनी बहन के साथ सामान खरीदने आये एक छात्र का बोलेरो गाड़ी में सवार कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया और फिर आदर्श नगर में ले जाकर लोहे की रॉड से उसके दोनों हाथ-पैर तोड़ दिए। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने इस मामले में अपहरण सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार नई बस्ती निवासी मोहित मेहंदीरत्ता अपनी बहन दिव्या के साथ बाइक पर सवार होकर शाम करीब 6 बजे सेक्टर-4 की मार्केट में सामान खरीदने के लिए गया था। इसी दौरान आदर्श नगर निवासी मोहित शर्मा, उसका भाई गौरव उर्फ गौरी शर्मा के अलावा उनके दोस्त प्रिंस, कृष्णा, दीपांशु, बाबू उर्फ प्रवेश व हबड़ू एक बोलेरो गाड़ी में सवार होकर वहां पहुंचे।

आरोपितों ने मारपीट कर उसे गाड़ी में डालने की कोशिश की। आरोपितों को देखकर वह भागने लगा। कुछ दूर चलने के बाद आरोपितों ने उसे किडनैप कर अपनी गाड़ी में डाल लिया और उसकी बहन चिलाती रह गई। किसी अनजान व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना भी दी, लेकिन पुलिस ने मामले को हल्के में लिया।

इतना ही नहीं आरोपित मोहित को आदर्श नगर में ले गए, वहां आरोपितों ने लोहे की रॉड से उसके दोनों हाथ-पैर तोड़ दिए और फिर उसे वापस गाड़ी में डालकर सरकुलर रोड स्थित ट्रॉमा सेंटर के पीछे खाली जगह में डालकर फैंक गए।

आसपास के व्यक्ति ने उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। मोहित मेहंदीरत्ता ने पुलिस को दर्ज कराई शिकायत में बताया कि उसका मोहित के साथ झगड़ा हुआ था, जिसमें उस पर केस भी दर्ज है और हाल में वह जमानत पर है। इसी रंजिश के चलते आरोपितों ने उसके साथ वारदात की। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Next Story