Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चंडीगढ़ में शरारती तत्व लगा रहे खालिस्तान समर्थन के स्टीकर

भनक पुलिस कर्मियों को लगते ही इन्हें हटवाया गया है। इसके पहले भी कुछ शरारती तत्व खालिस्तान (Khalistan) के पोस्टर लगाने की मुहिम में जुटे थे। जिन पर आपत्ति जनक भाषा का इस्तेमाल किया जाता है। अब से चंद रोज पहले सेक्टर-28 में सड़क किनारे गाइड मैप दर्शाने वाले बोर्ड पर पीले रंग में यह पोस्टर लगा हुआ मिला।

चंडीगढ़ में शरारती तत्व लगा रहे खालिस्तान समर्थन के स्टीकर
X

चंडीगढ़। ट्राईसिटी में शांति भंग करने के इरादे से कुछ शरारती तत्वों द्वारा कईं अहम स्थानों पर खालिस्तान (Khalistan) के समर्थन में स्टीकर लगाए जा रहे हैं। शनिवार को शहर के सेक्टर 16 में पोस्टर लगा दिया गया ।

इसकी भनक पुलिस कर्मियों को लगते ही इन्हें हटवाया गया है। इसके पहले भी कुछ शरारती तत्व खालिस्तान के पोस्टर लगाने की मुहिम में जुटे थे। जिन पर आपत्ति जनक भाषा का इस्तेमाल किया जाता है। अब से चंद रोज पहले सेक्टर-28 में सड़क किनारे गाइड मैप दर्शाने वाले बोर्ड (Board) पर पीले रंग में यह पोस्टर लगा हुआ मिला।

पुलिस इस तरह के तत्वों पर शिकंजा कसने के लिए तैयारी में है, इसी क्रम में जांच जारी हो चुकी है। इसी तरह से गत सप्ताह भी सेक्टर-42 के पास भी गाइड मैप दर्शाने वाले बोर्ड पर खालिस्तान का पोस्टर लगा हुआ मिला था।

Next Story