Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कौशल गैंग ने व्यापारी से मांगी 10 लाख की रंगदारी

रंगदारी नहीं देने पर गैंग के गुर्गे ने जान से मारने की धमकी दी है। धमकी के बाद व्यापारी के परिवार में दहशत का माहौल है। पुलिस ने शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की पहचान के लिए प्रयास तेज कर दिए है।

jdu leader threat sho of police station on phone call at muzaffarpur audio viral bihar news in hindi
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज : रेवाड़ी

लंबे समय से शांत गुरुग्राम के खुंखार अपराधी कौशल की गैंग ने जिले में एक बार फिर सक्रियता बढ़ा दी है। गैंग के गुर्गों ने कसौला थाना क्षेत्र के एक निवासी किरयाना व्यापारी को फोन कर 10 लाख रुपये की रंगदारी की धमकी दी है। पांच मई तक रंगदारी नहीं देने पर गैंग के गुर्गे ने जान से मारने की धमकी दी है। धमकी के बाद व्यापारी के परिवार में दहशत का माहौल है। पुलिस ने शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की पहचान के लिए प्रयास तेज कर दिए है।

जानकारी के अनुसार कसौला थाना क्षेत्र एक निवासी एक किरयाना व्यापारी को दो मई को सुबह करीब 10 बजे एक व्यक्ति ने फोन कर स्वयं को गुुरुग्राम की कुख्यात कौशल गैंग का गुर्गा बताते हुए 5 मई तक 10 लाख रुपये की रंगदगारी मांगी। व्यापारी ने कहा कि वह छोटा-मोटा दुकानदार है, लेकिन गुर्गे ने कहा कि पांच मई तक रंगदारी नहीं दी तो तुझे गोली मार देंगे। इसके बाद से व्यापारी और उसका परिवार दहशत में है। व्यापारी ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपित की पहचान के प्रयास तेज कर दिए।

शिकायत मिलते ही मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी है। जिस नंबर से कॉल आई थी। उसकी डिटेल निकलवाई जा रही है। जल्द ही आरोपितों को काबू भी कर लिया जाएगा। - बलवान सिंह, एएसआई, कसौला थाना।

Next Story