Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कई दिन से था लापता : असंध के युवक की हत्या कर पानीपत में फेंका, तेजाब से जलाया चेहरा

असंध निवासी राकेश शर्मा ने बताया कि उनका चचेरा भाई 42 वर्षीय सोमनाथ लुधियाना में टेक्सटाइल के शोरूम पर काम करता था। सोमनाथ घर पर आया हुआ था और वह 21 फरवरी की शाम को संदिग्ध हालात में लापता हो गया।

कई दिन से था लापता : असंध के युवक की हत्या कर पानीपत में फेंका, तेजाब से जलाया चेहरा
X
सोमनाथ का फाइल फोटो।

पानीपत। करनाल के असंध कस्बे से लापता हुए व्यक्ति का शव पानीपत के गांव उरलाना कलां के रकबे से बरामद हुआ। वहीं युवक की हत्या कर शव को फैंका गया और पहचान छिपाने के लिए मृतक के मुंह पर तेजाब डाल कर जलाया गया है। मृतक के सिर व गर्दन पर गंभीर चोटों के निशान है।

इधर, परिजनों ने हत्या के पीछे मृतक की पत्नी व उसके कथित मित्र का हाथ होने का आरोप लगाया है। इस मामले की जांच जहां पहले से सही थाना असंध पुलिस कर रही थी, वहीं पानीपत के थाना मतलौडा पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और इस केस के सभी कागजात जांच के लिए असंध पुलिस को दे दिए। जानकारी के अनुसार असंध निवासी राकेश शर्मा ने बताया कि उनका चचेरा भाई 42 वर्षीय सोमनाथ लुधियाना में टेक्सटाइल के शोरूम पर काम करता था। सोमनाथ घर पर आया हुआ था और वह 21 फरवरी की शाम को संदिग्ध हालात में लापता हो गया। सोमनाथ की पत्नी नेहा ने उन्हें मोबाइल फोन पर कॉल कर अपने पति के लापता होने की जानकारी दी थी। परिजनों ने सोमनाथ की हर संभावित स्थल पर तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। 23 फरवरी को परिजनों ने सोमनाथ के लापता होने की शिकायत थाना असंध पुलिस को दी।

पुलिस ने केस दर्ज कर सोमनाथ की तलाश शुरू कर दी, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। राकेश ने बताया कि उन्होंने व अन्य परिजनों और रिश्तेदारों ने सोमनाथ के लापता होने की जानकारी सोशल मीडिया पर देकर जनता से उसकी तलाश में सहयोग की अपील की। इधर, पानीपत के गांव उरलाना कलां में गुरुद्वारे के पास एक व्यक्ति का शव मिला। इस संबंध में सोशल मीडिया पर सोमनाथ की गुमशुदगी की जानकारी रखने वाले व्यक्ति ने राकेश को मोबाइल फोन पर कॉल कर इस संबंध में जानकारी दी। जबकि मतलौडा पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल भिजवा दिया। इधर, जांच में बरामद हुए शव की शिनाख्त सोमनाथ के रूप में हुई। वहीं पानीपत की थाना मतलौडा पुलिस ने सोमनाथ की मौत के सही कारण जानने के लिए उसके शव का फोरेंसिक एक्सपर्ट डॉक्टर पर पोस्टमार्टम करवाया है। इधर, राकेश शर्मा ने बताया कि सोमनाथ के 11 व 9 साल के दो बेटे हैं। सोमनाथ और उसकी पत्नी नेहा के बीच अक्सर अनबन रहती थी। पड़ोसी आटा चक्की संचालक तरुण की नेहा के साथ कथित रूप से दोस्ती थी। उन्होंने आरोप लगाया कि सोमनाथ की हत्या की गई है और हत्या के पीछे नेहा व तरूण का हाथ है। दूसरी ओर, असंध रोड पुलिस ने सोमनाथ की कथित हत्या के मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Story