Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rohtak में ढाबे पर भिड़े कारिंदा, प्रवासी मजदूर के सिर में डंडा मारकर की हत्या

रोहतक जिले (Rohtak District) के सांपला कस्बा में स्थित एक ढाबे पर काम करने वाले कर्मचारी बीती रात को आपस में भिड़ गए इस दौरान एक कर्मचारी ने गुस्से में आकर दूसरे कर्मचारी के सिर में डंडा मार दिया,जिससे उसकी मौत हो गई।

Rohtak में ढाबे पर भिड़े कारिंदा, प्रवासी मजदूर के सिर में डंडा मारकर की हत्या

रोहतक। कस्बा सांपला (Sampla) में स्थित एक ढाबे पर काम करने वाले कर्मचारी बीती रात को आपस में भिड़ गए। इस दौरान एक कर्मचारी ने गुस्से में आकर दूसरे कर्मचारी के सिर में डंडा मार दिया,जिससे उसकी मौत (Death) हो गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपित कर्मचारी मौके से फरार हो गया। वहीं सूचना पर मौके पहुंची पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामले के अनुसार उत्तर प्रदेश निवासी 40 वर्षीय उदयभान और आसाम निवासी नाजिर सांपला से खरखौदा मार्ग पर नया बास के पास बने हुए ग्रीन ढाबा पर काम करते हैं। मंगलवार की रात को उदयभान और नाजिर का आपस में झगड़ा हो गया। दोनों ने एक दूसरे के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इस दौरान नाजिर ने उदयभान के सिर में डंडा मारकर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया। ढाबे मालिक की सूचना पर सांपला पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वहीं पुलिस हत्यारोपित की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Next Story
Top