Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिसार : कलयुगी ससुर ने बहू को बनाया हवस का शिकार, सास बोली जुबान बंद रखो

पीड़िता जब दो पहले अपने अपने मायके भिवानी पहुंची तो दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए शिकायत की है। वाक्या हिसार का होने पर भिवानी पुलिस ने शिकायत को महिला थाना हिसार में ट्रांसफर कर दिया।

मंडी न्यूज: तांत्रिक ने महिला से किया दुष्कर्म, मामला दर्ज
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिसार। कैंट एरिया में एक व्यक्ति ने बेटे की पत्नी के साथ दुष्कर्म (Misdeed) किया। इस दुष्कृत्य के बारे जब पीड़िता की सास को पता चला तो उसने यह बात किसी को नहीं बताने के साथ जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित दो दिन पहले भिवानी के एक गांव में अपने मायके पहुंची। जिसके बाद पहले भिवानी पुलिस को शिकायत दी गई। वाक्या हिसार का होने पर भिवानी पुलिस (Bhiwani Police) ने शिकायत को महिला थाना हिसार में ट्रांसफर कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस ने शिकायत मिलने पर पीड़िता के सास-ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीडि़ता का कहना है कि उसकी शादी करीब तीन साल पहले हुई थी। पति दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता है। वह अपने सास-ससुर के साथ हिसार में रह रही थी। बीती 17 जुलाई को ससुर ने घर पर उसके साथ दुष्कर्म किया। सास ने उसे घर पर किसी को भी इस बारे नहीं बताने के साथ जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता रक्षाबंधन मनाने के लिए घर से निकलकर मायके पहुंची और अपनी मां को आपबीती बताई। इसके बाद पीड़िता अपनी मां के साथ थाना पहुंची। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

Next Story
Top