Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kaithal : प्रधान पद पर दावा पेश करेंगे झिंडा ग्रुप से जसबीर सिंह खालसा व नलवी ग्रुप से बलजीत सिंह दादूवाल

हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान पद को लेकर 13 अगस्त को होने वाले चुनाव में दीदार सिंह नलवी ग्रुप (Group) की तरफ से जत्थेदार बलजीत सिंह दादूवाल को उम्मीदवार बनाया गया है। रविवार को गुरुद्वारा छैवीं एवं नौवीं पातशाही चीका में नलवी ग्रुप की हुई बैठक में दादूवाल के नाम पर मुहर लगाई गई।

Kaithal :  प्रधान पद पर दावा पेश करेंगे झिंडा ग्रुप से जसबीर सिंह खालसा व नलवी ग्रुप से बलजीत सिंह दादूवाल
X
एचएसजीपीसी के प्रधान पद के लिए व झींडा ग्रुप के उम्मीदवार जसबीर सिंह खालसा व नलवी ग्रुप की तरफ से बनाए गए उम्मीदवार जत्थेदार बलजीत सिंह दादूवाल

हरिभूमि न्यूज. गुहला-चीका

हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान पद को लेकर 13 अगस्त को होने वाले चुनाव में दीदार सिंह नलवी ग्रुप की तरफ से जत्थेदार बलजीत सिंह दादूवाल (Baljeet Singh Daduwal) को उम्मीदवार बनाया गया है। रविवार को गुरुद्वारा छैवीं एवं नौवीं पातशाही चीका में नलवी ग्रुप की हुई बैठक में दादूवाल के नाम पर मुहर लगाई गई।

पूर्व प्रधान जगदीश सिंह झींडा ग्रुप तीन दिन पहले कैथल में बुलाई गई बैठक में जसबीर सिंह खालसा के नाम का पहले ही ऐलान कर चुके हैं। रविवार को कमेटी के मुख्यालय में नलवी ग्रुप द्वारा बुलाई गई बैठक में 17 सदस्यों ने खुद शामिल होकर व दो ने विडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से भाग दादूवाल के नाम का समर्थन किया।

बैठक में करनैल सिंह निमनाबाद ने जत्थेदार बलजीत सिंह दादूवाल के नाम का प्रधान पद के लिए अनुमोदन किया, जिस पर दीदार सिंह नलवी ने जत्थेदार दादूवाल के नाम का समर्थन किया। बैठक में मौजूद बाकी सदस्यों ने भी दादूवाल के नाम पर अपनी सहमति (Agreement) जताई।

एचएसजीपीसी के प्रधान पद के लिए 13 अगस्त को चुनाव होना है। चुनाव के लिए 7 अगस्त को नोमिनेशन भरे जाने हैं और 9 अगस्त को नाम वापिस लिए जा सकेंगे। रविवार को नलवी ग्रुप की बैठक में करनैल सिंह निमनाबाद, दीदार सिंह नलवी, जसबीर सिंह भाटी, मोहन जीत सिंह पानीपत, एडवोकेट चन्नदीप दीप सिंह रोहतक, आपार सिंह किशनगढ़, निरवैर सिंह आंट सरताज सिंह सीघड़ा, सतपाल सिंह पेहवा, अजमेर सिंह सैनी, गुरचरण सिंह चीमो, जसवंत सिंह काला, हरभजन सिंह राठौर, जीत सिंह खालसा, अमरेंद्र सिंह अरोड़ा, मनजीत सिंह सरना मौजूद रहे व महेंद्र पाल सिंह गुरुग्राम और प्रभजीत सिंह जीती ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से उपस्थिति दर्ज करवाई।



Next Story
Top