Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इनेलो नेता अभय चौटाला काे जेजेपी कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

बुधवार को अभय सिंह चौटाला (Abhay Singh Chautala) गांव मोहनगढ़ छापड़ा में ग्रामीणों को संबोधित करने के बाद गांव भौंसला की तरफ जा रहे थे। तभी जेजेपी (JJP workers) कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध किया।

इनेलो नेता अभय चौटाला काे जेजेपी कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे
X

हरिभूमि न्यूज : जींद

इनेलो नेता एवं पूर्व विधायक अभय सिंह चौटाला के उचाना के हलके दौरे के दौरान जेजेपी कार्यकर्ताओं ने भाईचारा खराब करने का आरोप लगाते हुए उन्हें काले झंडे (Kale Jhande) दिखाकर विरोध जताया। जिसके चलते माहौल तनावपूर्ण बना रहा। जिसके बाद अभय सिंह चौटाला अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गए। ऐलनाबाद के पूर्व विधायक अभय सिंह चौटाला ने बुधवार को उचाना हलके के दौरों की शुरुआत की है। जिसके पीछे मुख्य मकसद किसान आंदोलन (Kisan Andolan) को मजबूत करने के साथ-साथ पार्टी संगठन को भी मजबूत करना है।

बुधवार को अभय सिंह चौटाला गांव मोहनगढ़ छापड़ा में ग्रामीणों को संबोधित करने के बाद गांव भौंसला की तरफ जा रहे थे। रास्ते में जेजेपी के उचाना हलका प्रधान नसीब घसो के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने उनके काफिले को रोक लिया और काले झंडे दिखाए। करीब 15 मिनट तक वहां पर तनाव का माहौल बना रहा लेकिन बाद में अभय चैटाला गांव भौसला की तरफ रवाना हो गए।

जेजेपी हलका प्रधान नसीब घसो का कहना था कि जब किसान आंदोलन के चलते गांव में आने पर सभी नेताओं पर प्रतिबंध लगाया हुआ है लेकिन इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला माहौल को खराब करने के लिए उचाना हलके के गांवों का दौरा कर रहे हैं। अगर डिप्टी सीएम दुष्यंत चैटाला व दूसरे नेताओं का विरोध किया जा रहा है तो अभय चैटाला इस समय हलके के भाईचारे को खराब करना चाहते हैं, इसे किसी सूरत में हलके के लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे। काबिलेगौर है कि उचाना हलके में अभय सिंह चौटाला चार दिनों तक ग्रामीण जनसभाओं को संबोधित करेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं से संगठन को मजबूत करने के लिए रणनीति बनाएंगे।

Next Story