Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryana Roadways : कमाई के मामले में जींद डिपो प्रदेशभर में प्रथम

जारी सूची के अनुसार 13 जनवरी को डिपो की 163 बस ऑनरूट रही हैं जिन्होंने दिनभर में 39,663 किलोमीटर तय किए। इस दौरान डिपो को 12 लाख 99 हजार 632 की आमदनी की है।

Haryana Roadways :  कमाई के मामले में जींद डिपो प्रदेशभर में प्रथम
X

जींद डिपो के महाप्रबंधक गुलाब सिंह दूहन।

हरिभूमि न्यूज. जींद

रोडवेज द्वारा जारी की गई सूची के अनुसार गत 13 जनवरी को जींद डिपो ने पहली बार कमाई के मामले में प्रदेश भर में पहला स्थान पाया है। कोरोना संक्रमण के बीच पहले स्थान पर आना डिपो कर्मचारियों की मेहनत व लग्न को दर्शाता है। जारी सूची के अनुसार 13 जनवरी को डिपो की 163 बस ऑनरूट रही हैं जिन्होंने दिनभर में 39,663 किलोमीटर तय किए। इस दौरान डिपो को 12 लाख 99 हजार 632 की आमदनी की है। डिपो की रिसीट भी 32 रुपये प्रति 77 पैसे प्रति किलोमीटर रही। वहीं केएमपीएल भी 4.69 किलोमीटर प्रति लीटर रहा है। ऐेसे में डिपो कर्मचारियों के साथ-साथ डिपो महाप्रबंधक में भी खुशी की लहर है। डिपो महाप्रबंधक गुलाब सिंह दूहन ने कर्मचारियों को ऐसे ही लगातार मेहनत करने के लिए प्रेरित किया है। जींद डिपो के बाद करनाल डिपो कमाई के मामले में दूसरे स्थान पर है। इसके बाद क्रमश: रोहतक, कैथल, चंडीगढ़, भिवानी, हिसार, नारनौल, पानीपत, चरखी दादरी, सिरसा, पंचकूला, दिल्ली, अंबाला, फतेहाबाद, कुरुक्षेत्र, रेवाड़ी, पलवल, झ'जर, नूहं, यमुनानगर, सोनीपत, फरीदाबाद व गुरुग्राम का नंबर आता है।

कर्मचारियों की मेहनत का नीतजा

रोडवेज नेता अनुप लाठर ने कहा कि जींद डिपो ने कमाई में मामले में पहला स्थान हासिल किया है। इसमें सभी कर्मचारियों का योगदान है। कर्मचारी ऐसे ही लगातार मेहनत से काम करते रहेंगे। कोरोना काल में भी रोडवेज कर्मचारियों ने महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है। संक्रमण के दौरान भी कर्मचारियों ने प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक छोड़कर आए थे और अब एंबुलेंस पर भी मरीजों की सुविधा के लिए एंबुलेंस चला रहे हैं। यह सभी कर्मचारियों की मेहनत का नतीजा है।

सभी कर्मचारी बधाई के पात्र : जीएम

जींद डिपो के महाप्रबंधक गुलाब सिंह दूहन ने कहा कि डिपो कर्मचारियों का प्रयास रहता है कि यात्रियों को बेहतर परिवहन सुविधा दी जाए। यात्रियों के अनुसार बसों को ऑनरूट भेजा जाता है। इसी का नतीजा है कि डिपो ने कमाई के मामले में पहला स्थान हासिल किया है। कोरोना संक्रमण के समय में डिपो का कमाई के मामले में पहले स्थान पर आना कर्मचारियों की मेहनत को दर्शाता है। इसके लिए डिपो के सभी कर्मचारी बधाई के पात्र हैं। प्रयास है कि डिपो ऐसे ही कमाई के मामले में टॉप पर रहे।


Next Story