Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

साले की शादी में ना जाना जीजा को पड़ गया भारी, ससुरालियों ने घर आकर किया ऐसा हाल

ससुराल वाले पीड़ित व्यक्ति की पत्नी और बेेटे को भी साथ ले गए। पीड़ित की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामले में तफ्तीश की जा रही है।

स्कूल के क्लास रूम में छात्र के परिवार वालों ने बच्चे को पीटा
X
मारपीट

हरिभूमि न्यूज. बहादुरगढ़

साले के शादी समारोह में शिरकत न करना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। नाराज सालों व ससुर ने अपने दामाद की जमकर धुनाई कर दी। व्यक्ति की पत्नी और बेेटे को भी साथ ले गए। पीड़ित की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामले में तफ्तीश की जा रही है।

मामला सदर थाने के अधीन लगते एक गांव का है। यहां के निवासी हरीश का कहना है कि पिछले महीने उसके साले की शादी थी। किसी कारण वह शादी समारोह में नहीं जा पाया। शायद इस बात से साला व अन्य सुसरालिये नाराज हो गए। अब हाल ही में साला नवीन, अनित और ससुर उसके घर आए। बातचीत चल ही रही थी कि साले अनित ने कहा कि जीजा जी आप मेरी शादी में नहीं आए। मैंने बस इतना ही कहा था कि काम में व्यस्त था। इस वजह से नहीं आया।

इसी बात पर तीनों बिफर पड़े और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। अनित ने डंडे से उस पर प्रहार किया। उसकी पत्नी ने आकर शोर मचाया तो तीनों शांत हुए। इसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए उसकी पत्नी व बेटे को भी साथ ले गए। उधर, सदर थाना पुलिस का कहना है कि झगड़े की असल वजह के बारे में अभी कुछ नहीं कह सकते। फिलहाल शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। मामले में जांच चल रही है।



Next Story