Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्तान की फायरिंग में झज्जर का जवान शहीद

नायब सूबेदार रविंदर का पार्थिव शरीर आज साल्हावास पहुंचेगा। जहां राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार होगा। वहीं सीएम मनोहर लाल खट्टर ने भी शोक जताया है।

पाकिस्तान की फायरिंग में झज्जर का जवान शहीद
X

शहीद नायब सूबेदार रविंद्र (फाइल फोटो) 

Haryana : नव वर्ष पर जम्मू-कश्मीर के राजौरी में पाकिस्तान की फायरिंग में झज्जर जिले का जवान शहीद हो गया। जैसे ही शहीद होने की सूचना परिजनों को मिली तो साल्हावास गांव में शोक की लहर छा गई ।

वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी शहीद को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा है कि हरियाणा के बहादुर लाल, नायब सूबेदार रविंदर सिंह जी की शहादत पर नमन एवं विनम्र श्रद्धांजलि। यह देश सदैव आप पर गर्व करता रहेगा।

एक रक्षा अधिकारी ने परिजनों को जानकारी देते हुए कि कहा कि सैनिकों ने पाकिस्तान द्वारा असुरक्षित गोलीबारी का प्रभावी ढंग से जवाब दिया। उन्होंने कहा कि इस घटना में, झज्जर जिले के साल्हावास गांव के नायब सूबेदार रविंद्र शहीद हो गए। अधिकारी ने कहा कि नायब सूबेदार रविंद्र एक बहादुर, बेहद प्रेरित और एक ईमानदार सैनिक थे। उनके सर्वोच्च बलिदान और कर्तव्य के प्रति समर्पण के लिए राष्ट्र हमेशा उनका ऋणी रहेगा। उनका पार्थिव शरीर आज साल्हावास पहुंचेगा। जहां राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार होगा।

Next Story