Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ई-ऑफिस प्रणाली में झज्जर जिला फिर बना नंबर वन

प्रदेश में सर्वाधिक 7.6 जिला स्कोरबोर्ड के साथ यह जिला अब अन्य जिलों के लिए भी अनुकरणीय बन रहा है। उपायुक्त जितेंद्र कुमार ने जिले के लगातार दूसरी बार प्रदेश में अव्वल रहने पर जिला प्रशासन टीम को बधाई दी है।

ई-ऑफिस प्रणाली में झज्जर जिला फिर बना नंबर वन
X

झज्जर : ई-ऑफिस प्रणाली के तहत जारी किया गया साप्ताहिक जिला स्कोर बोर्ड। 

झज्जर : डिजिटल प्लेटफार्म पर सरकार के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट ई-ऑफिस प्रणाली का सदुपयोग प्रभावी ढंग से करने पर जिला एक बार फिर से प्रदेश में अग्रणी बना है। प्रदेश में सर्वाधिक 7.6 जिला स्कोरबोर्ड के साथ यह जिला अब अन्य जिलों के लिए भी अनुकरणीय बन रहा है।

ई-ऑफिस प्रणाली की नोडल अधिकारी एवं नगराधीश शिवजीत भारती ने बताया कि ई-ऑफिस प्रणाली में बेहतर कार्य के चलते जिला दूसरी बार प्रदेश में अव्वल है। उन्होंने कहा कि जिले के सभी विभागाध्यक्ष पूरी संजीदगी के साथ कार्य कर रहे हैं जिसके चलते एक बार फिर से ई-ऑफिस पोर्टल पर साप्ताहिक स्कोरबोर्ड में अपना जिला प्रथम स्थान पर खड़ा है। उन्होंने कहा कि करीब पांच सप्ताह पूर्व तक यह जिला प्रदेश के स्कोरबोर्ड में 22 वें पायदान पर था।

उन्होंने बताया कि ई-ऑफिस सिस्टम से फाइल मूव कार्य में तीव्रता आई है तथा विभागीय कार्यालय सभी अपडेट हैं। उपायुक्त जितेंद्र कुमार ने जिले के लगातार दूसरी बार प्रदेश में अव्वल रहने पर जिला प्रशासन टीम को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि पूरी सजगता के साथ सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आमजन तक पहुंचाने में सभी विभाग सक्रियता से कार्य कर रहे हैं।

Next Story