Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जेसीबी ने कार को मारी टक्कर, एक की मौत, तीन घायल

मुरथल का हिमांशु पुत्र धर्मबीर अपनी कार में जागसी गांव में एक शादी में आया था। उसके साथ मुरथल में ही रहने वाले उसके 3 दोस्त-रोहित पुत्र कप्तान, अमित पुत्र चिरंजी लाल तथा अशोक पुत्र महावीर थे। शादी से चारों युवक वापस लौट रहे थे।

Noida Accident: गौतमबुद्ध नगर में अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत
X

गौतमबुद्ध नगर में अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत

हरिभूमि न्यूज. गोहाना। गोहाना-सफीदों मार्ग पर जागसी गांव के निकट एक कार को एक जेसीबी ने टक्कर मार दी। यह दुर्घटना तब हुई जब कार शादी से वापस लौट रही थी। कार में सवार चारों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें से एक की मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुरथल का हिमांशु पुत्र धर्मबीर अपनी कार में जागसी गांव में एक शादी में आया था। उसके साथ मुरथल में ही रहने वाले उसके 3 दोस्त-रोहित पुत्र कप्तान, अमित पुत्र चिरंजी लाल तथा अशोक पुत्र महावीर थे। शादी से चारों युवक वापस लौट रहे थे।

कार को स्वयं हिमांशु चला रहा था। जब कार गांव के पेट्रोलपंप के पास पहुंची, तब उसे एक जेसीबी ने टक्कर मार दी। यह टक्कर उस समय लगी जब जेसीबी पेट्रोलपंप से अचानक निकल कर सड़क पर आ गई। इस दुर्घटना में कार में सवार चारों व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।

चारों घायलों को गांव खानपुर कलां स्थित बीपीएस गवर्नमेंट महिला मेडिकल कालेज के अस्पताल में ले जाया गया। वहां पहुंचने पर हिमांशु को मृत घोषित कर दिया गया। बरोदा थाने की पुलिस ने जे.सी.बी. के आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और जांच प्रारम्भ कर दी।

Next Story