Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गुरुग्राम : जेल डिप्टी सुपरिंटेंडेंट का बेटा भी गिरफ्तार

पिछले कई दिनों से ऑडियो वायरल हो रहा था। इस पर जेल को उड़ाने और जवानों को मारने की धमकी देने का आरोप है। राष्ट्रीय सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए रवि चौटाला के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।

बावरिया गिरोह का कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, कई बड़े वारदातों को दे चुका है अंजाम
X
गिरफ्तार

गुरुग्राम। भोंडसी जेल के जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट (Jail deputy superintendent) धर्मवीर चौटाला की गिरफ्तारी के बाद अब उसके बेटे रवि चौटाला को सिरसा से गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया है। इस पर जेल को उड़ाने और जवानों को मारने की धमकी देने का आरोप है। राष्ट्रीय सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए रवि चौटाला के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।

बता दे कि पिछले कई दिनों से ऑडियो वायरल हो रहा था। सीआईए -39 की टीम ने रवि चौटाला को गिरफ्तार किया है। भोंडसी जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट का बेटा है। वायरल ऑडियो में वह धमकी दे रहा है। कई गैंगस्टर के साथ सम्पर्क होने की बात भी कर रहा है। जेल डिप्टी सुपरिटेंडेंट धर्मबीर को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है । क्राइम ब्रांच ने आरोपी डिप्टी सुपरिटेंडेंट धर्मबीर चौटाला के घर पर दबिश दे 11 सिम 4जी, 230 ग्राम ड्रग्स बरामद की थी। जेल डिप्टी सुपरिटेंडेंट धर्मवीर चौटाला की नियुक्ति पंचकूला में थी लेकिन वह अस्थायी रूप से वह पिछले एक साल से भोंडसी जेल में तैनात थे। पुलिस जांच में सामने आया है था कि डिप्टी सुपरिंटेंडेंट जेल में बंद अपराधियों से एक सिम कार्ड देने के एवज में 20 हजार रुपये वसूलता था और चरस को वह जेल के अंदर बंद कैदियों को बेचता था।

सिरसा से किया गया गिरफ्तार

गुरुग्राम में केस दर्ज होने के बाद पुलिस की टीमें गठित कर दी गई। एक टीम सीधी सिरसा पहुंची। रवि सिरसा स्थित अपने आवास पर नहीं मिला। बाद में पुलिस डबवाली रोड स्थित एक अस्पताल में पहुंची। शनिवार सुबह अस्पताल के बाहर से उसे गिरफ्तार कर लिया गया और उसे अपने साथ ले गई।


Next Story
Top