Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आईआरबी के जवान के लाइसेंसी हथियार से संदिग्ध हालत में चली गोली, पेट में लगी

रोहतक (Rohtak) में तैनात आईआरबी जवान राई थाने में जमा हथियार को सोमवार को ही लेकर आया था। गंभीर हालत के चलते निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। होश में आने के बाद पुलिस बयान दर्ज करेगी।

IRB Jawanघायल आईआरबी जवान का फाइल फोटो व घटनास्थल पर जांच करते पुलिस कर्मी।

हरिभूमि न्यूज : सोनीपत

राई थाना क्षेत्र के गांव राठधाना में संदिग्ध परिस्थितियों में लाइसेंसी हथियार से आईआरबी जवान (IRB Jawan) को गोली लगने मामला सामने आया हैं। गोली जवान के पेट में लगी हैं। राहगीरों ने जवान को पड़ा देखकर मामले की सूचना पुलिस व परिजनों को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजन व पुलिस(Police) ने घायल को निजी अस्पताल(Private hospital) में भर्ती करवाया। जहां उसका उपचार चल रहा हैं। पुलिस का कहना हैं कि होश में आने के बाद जवान के बयान दर्ज किए जाएंगे। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही हैं।

गांव दीपालपुर निवासी ओमबीर आईआरबी में तैनात हैं। हाल के दिनों में उसकी ड्यूटी रोहतक में हैं। सोमवार को ओमबीर अपने लाइसेंसी हथियार को लेने के लिए राई थाने में गया था। इलेक्शन के दौरान जवान ने अपना हथियार राई थाने में जमा करवाया था। उसके बाद वह राठधाना पहुंचा। जहां संदिग्ध परिस्थितियों में उसके लाइसेंसी हथियार से उसे गोली लग गई। गोली उसके पेट में लगी हैं। गोली लगने के बाद घायल होकर गिर गया। राहगीरों ने उसे खून में लथ-पथ देखकर मामले की सूचना पुलिस को दी।

आईकार्ड पर देखा नाम, फोन कर परिजनों को दी सूचना

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ओमबीर के पेट में गोली लगी हैं। जो उसकी लाइसेंसी पिस्तौल से लगी हैं। राहगीरों ने आइकार्ड पर नाम पता देखकर परिजनों को अवगत करवाया। उसके बाद पुलिस को सूचना दी। घायल को निजी अस्पताल में लाया गया। जहां उसका उपचार चल रहा हैं। जवान की हालत गंभीर हैं। होश में आने के बाद ही आगामी कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

लाइसेंसी हथियार को कब्जे में लिया

मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची संबंधित थाना चौकी पुलिस ने घायल को परिजनों की सहायता से निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं घटना स्थल से पुलिस ने लाइसेंसी हथियार को कब्जे में लिया हैं। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही हैं।

होश में आने के बाद बयान दर्ज किये जाएंगे

गोली लगने से आईआरबी के जवान के घायल होने की सूचना मिली थी। जवान का उपचार निजी अस्पताल में चल रहा हैं। हालत अभी नाजुक हैं। होश में आने के बाद बयान दर्ज किए जाएंगे। परिजनों से पूछताछ की जा रही हैं। जवान के बयान पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। - विवेक मलिक, प्रभारी राई थाना।

Next Story
Top