Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sushant Singh Rajput के जीजा आईपीएस ओपी सिंह को फरीदाबाद का पुलिस आयुक्त लगाया, पहले मुख्यमंत्री के थे स्पेशल आफिसर

हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 2 आईपीएस अधिकारियों को अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक से पुलिस महानिदेशक के पद पर पदोन्नत किया है। पदोन्नति पाने वालों में मोहम्मद अकील और डॉक्टर आरसी मिश्रा शामिल हैं। इसके अलावा, हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 10 आईपीएस तथा एक एचपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं।

Sushant Singh Rajput के जीजा आईपीएस ओपी सिंह को फरीदाबाद का पुलिस आयुक्त लगाया, पहले मुख्यमंत्री के थे स्पेशल आफिसर

चंडीगढ़। हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 2 आईपीएस अधिकारियों को अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक से पुलिस महानिदेशक के पद पर पदोन्नत किया है। पदोन्नति पाने वालों में मोहम्मद अकील और डॉक्टर आरसी मिश्रा शामिल हैं। इसके अलावा, हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 10 आईपीएस तथा एक एचपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं।

डीजीपी, क्राइम पी. के. अग्रवाल को राज्य सतर्कता ब्यूरो महानिदेशक लगाया गया है। एडीजीपी, मुख्यालय मोहम्मद अकील, जिनके पास गुरुग्राम के पुलिस आयुक्त का अतिरिक्त कार्यभार है, को डीजीपी क्राइम लगाया गया है और उन्हें राज्य अपराध रिकार्ड ब्यूरो, मधुबन के निदेशक का अतिरिक्त कार्यभार भी सौंपा है।

साउथ रेंज, रेवाड़ी एडीजीपी डॉ. आरसी मिश्रा को हरियाणा पुलिस हाउसिंग कार्पोरेशन का प्रबंध निदेशक लगाया है। इसके साथ ही उन्हें एफएसएल, मधुबन के निदेशक का अतिरिक्त कार्यभार भी सौंपा गया है।

अंबाला रेंज एडीजीपी आलोक कुमार राय को एडीजीपी, आधुनिकीकरण एवं कल्याण लगाया गया है।

एडीजीपी, आधुनिकीकरण एवं कल्याण श्रीकांत जाधव, जिनके पास राज्य अपराध रिकार्ड ब्यूरो के एडीजीपी का अतिरिक्त कार्यभार भी है, को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, पंचकूला का एडीजीपी लगाया गया है।

फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त के. के. राव को गुरुग्राम का पुलिस आयुक्त लगाया गया है

मुख्यमंत्री कार्यालय में स्पेशल पुलिस ऑफिसर (कम्युनिटी पुलिसिंग एंड आउटरिच) ओपी. सिंह को फरीदाबाद का पुलिस आयुक्त लगाया गया है। गौरतलब है कि वो सुशांत सिंह राजपूत के जीजा भी हैं।

नियुक्ति की प्रतीक्षा कर रहे विकास कुमार अरोड़ा को साउथ रेंज, रेवाड़ी का आईजी लगाया गया है। आईजीपी, जेल वाई. पूर्ण कुमार को अंबाला रेंज का आईजीपी लगाया गया है।

एचपीए, मधुबन के एसपी कृष्ण मुरारी को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा एसपी, पीटीसी सुनारिया का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।

स्थानांतरित किए एचपीएस अधिकारी, प्रथम आईआरबी, भौंडसी के अतिरिक्त कमांडेंट संजय अहलावत को आईआरबी, भौंडसी का कमांडेंट लगाया गया है।

Next Story
Top