Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नशे व मंहगे शौक ने बना दिया लुटेरा, धड़ाधड़ तीन वारदातों को दिया अंजाम, आगे पढ़ें

शहर थाना नरवाना पुलिस ने रिमांड के दौरान आरोपितों से सात लाख 87 हजार रुपये बरामदगी की है। साथ में पुलिस ने उनके कब्जे से तीन पिस्टल, 24 जिंदा कारतूस, बाइक तथा लूटी गई स्कुटी को भी बरामद किया है।

नशे व मंहगे शौक ने बना दिया लुटेरा, धड़ाधड़ तीन वारदातों को दिया अंजाम, आगे पढ़ें
X

पुलिस गिरफ्त में लूट की वारदातों को अंजाम देने के चारों आरोपित।

हरिभूमि न्यूज : जींद

नशे की पूर्ति तथा मंहगे शौक ने मेहनत कर जीवन बसर करने की बजाए लूटेरे बना दिया। लुटेरे गिरोह में एक युवक जेबीटी तथा एचटैट पास है। गिरोह लूट की वारदातों को अंजाम देने वाला गिरोह वारदातों के बाद लिंक मार्गो से फरार हो जाता था। लोगों तथा पुलिस की निगाहबानी से बचने के लिए लुटेरे कपड़ों को बदल लेते थे, साथ ही एक साथी को आगे पीछे छोड़ देते थे। नशे की पूर्ति तथा मंहगे कपड़े, जूते व अन्य सुख सुविधाएं जुटाने के लिए धड़ाधड़ तीन लूट की वारदातों को अंजाम दे डाला। शहर थाना नरवाना पुलिस ने रिमांड के दौरान आरोपितों से सात लाख 87 हजार रुपये बरामदगी की है। साथ में पुलिस ने उनके कब्जे से तीन पिस्टल, 24 जिंदा कारतूस, बाइक तथा लूटी गई स्कूटी को भी बरामद किया है। गिरोह के पकड़े जाने के साथ जिले में हुई लूट की कई गुत्थी भी सुलझ सकती है।

आढ़ती से पौने नौ लाख लूटने पर बढ़ा दबाव, फूट गया गिरोह का भंडा

गत पांच फरवरी को किशनचंद कालोनी निवासी आढ़ती जयपाल से बाइक सवार तीन युवकों ने असलहा के बल पर आठ लाख 85 हजार रुपये की नगदी लूट को अंजाम दिया था। इससे पूर्व एक फरवरी को भी नरवाना में आढ़ती के मुनीम सुनील से भी एक लाख रुपये तथा स्कुटी को असलहा के बल पर लूटा गया था। लगातार लूट की वारदातों से लोगों में रोष था और पुलिस पर लगातार दबाव बढ रहा था। तीन दिन पहले पुलिस ने आढ़ती जयपाल से हुई लूट के मामले में गांव काकडौद निवासी मनदीप उर्फ मिढा, अमित उर्फ मीता तथा गांव खेड़ी मसानिया निवासी दीपक को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया तो गांव काकडौद निवासी प्रवीन उर्फ बबली का नाम सामने आया। प्रवीन आढती जयपाल से आठ लाख 85 हजार लूट की वारदात में शामिल था। जिसके साथ ही तीन लूट की वारदातों का भंडा भी फूट गया।

शहर थाना नरवाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि लूटेरों ने तीन लूट की वारदातों को स्वीकार किया है। जिसमें दो नरवाना इलाके में जबकि एक उचाना थाना इलाके की घटना है। लूटेरों में एक युवक जेबीटी तथा एचटैट पास है। नशे की पूर्ति तथा अपने शौक पूरा करने के लिए लूट की वारदातों को अंजाम देते थे। आरोपितों से पूछताछ जारी है।

Next Story