Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनीपत : अंतरराज्यीय कुख्यात बदमाश रामकरण गिरफ्तार, देखें किस मामले में थी तलाश

विदेश भागने की फिराक में घुम रहा था आरोपित, अदालत ने उसे पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

सोनीपत :  अंतरराज्यीय कुख्यात बदमाश रामकरण गिरफ्तार, देखें किस मामले में थी तलाश
X

पुलिस टीम के साथ गैंगस्टर रामकरण ( लाल टी शर्ट में) फाइल फोटो

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत

जिला कोर्ट परिसर में कुख्यात बदमाश संदीप बड़वासनी के शार्प शूटर को बंदी वैन में गोली मारकर घायल करने व उसके पिता की घर में घुसकर गोलियों से हत्या करने के षडयंत्रकारी अंतर्राज्यीय कुख्यात बदमाश रामकरण को सीआईए पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अदालत ने आरोपित को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। आरोपित से गंभीरता से पूछताछ की जा रही है।

यह था मामला

कोर्ट चौकी में तैनात पुलिसकर्मी मुकेश ने 18 मार्च को बताया कि कोर्ट परिसर में गोली चलने की आवाज सुनाई दी। मौके पर जाकर देखा तो जुडिशियल लॉकअप के पास पार्किंग में काफी भीड़ जमा था। बस के अंदर अवैध हथियार रखने के आरोप में रोहतक सुनारिया जेल से पेशी पर लाए गए अजय उर्फ बीटू बरोणा को गोली मारकर घायल कर दिया है। गोली लगने का आरोप पुलिस कर्मी महेश पर लगा था। पुलिस ने महेश को मौके से काबू कर लिया था।

वहीं अजय के पिता की गांव बरोणा में घर के अंदर घुसकर गोलियों से हत्या कर दी थी। दोनों वारदातों का आरोप कुख्यात बदमाश रामकरण निवासी बैंयापुर पर लगा था। रामकरण की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें समय-समय पर संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे रही थी। सीआईए-2 सोनीपत पुलिस ने आरोपित को काबू कर लिया हैं। मामले की जांच कर रही डीएसपी निकिता खट्टर ने बताया कि आरोपित विदेश भागने की फिराक में घुम रहा था। आरोपित को टीम ने काबू कर लिया।

Next Story