Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'शेरनी हरियाणा की' में प्रदेश की कई शेरनियों ने किया अभिनय, लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड्स में दर्ज करने की मांग

एलबम में पहलवान गीता फौगाट, संगीता फौगाट, नैना कंवल, साक्षी मलिक, अर्जुन अवार्डी बॉक्सर कविता चहल, रेसलर अनीता श्योराण, सुमन कुंडू, निर्मल बूरा, स्वीटी बूरा, कविता गोयत आदि सहित कई अन्य खिलाड़ियों ने अभिनय किया है।

शेरनी हरियाणा की में प्रदेश की कई शेरनियों ने किया अभिनय, लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड्स में दर्ज करने की मांग
X

पहलवान गीता फौगाट और उनके पति पवन के साथ डॉ. सचिन भारद्वाज।

रोहतक। बहुत कम मौके ऐसे होते हैं जिनसे प्रदेश का गौरव देश-विदेश में बढ़़ता है। ऐसा ही एक मौका कलाकार डॉ. सचिन भारद्वाज ने अपनी एलबम 'शेरनी हरियाणा की' के जरिए बनाया है। एलबम में पहलवान गीता फौगाट, संगीता फौगाट, नैना कंवल, साक्षी मलिक, अर्जुन अवार्डी बॉक्सर कविता चहल, रेसलर अनीता श्योराण, सुमन कुंडू, निर्मल बूरा, स्वीटी बूरा, कविता गोयत आदि सहित कई अन्य खिलाडि़यों ने अभिनय किया है।

एलबम निमार्ता डॉ. सचिन भारद्वाज ने लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड्स में दर्ज करवाने के लिए आवेदन भेज दिया है। डॉ. सचिन भारद्वाज द्वारा निर्देशित इस एलबम में प्रदेश की मिट्टी से जुड़ी और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लोहा मनवा चुकी खिलाड़ियों ने अभिनय किया है। सबसे ज्यादा अंतरराष्ट्रीय पदक विजेता खिलाड़ियों द्वारा एक एल्बम में भाग लेने का यह पहला मौका है। जिस वजह से इस एलबम का नाम लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड्स में दर्ज करने के लिए भेजा है। डॉ. सचिन भारद्वाज ने बताया कि यह गाना हरियाणा की मिट्टी में पैदा हुई बेटियों को समर्पित है जो विषम परिस्थितियों में भी हौंसला रखकर प्रदेश के लिए मेडल जीतकर लाई। उन्होंने बताया कि उनकी पूरी टीम ने इस एल्बम को लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड्स में दर्ज करवाने के लिए प्रविष्टी भेजी है। उन्हें विश्वास है कि उनकी एल्बम का नाम दर्ज किया जाएगा।

Next Story