Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इनसो की आधुनिक वेबसाइट और एप्लीकेशन लांच

इनसो की इस नई वेबसाइट व एप्लीकेशन पर इनसो से जुड़ी जानकारी, इनसो व संगठन के नेताओं के आगामी कार्यक्रम, ऑनलाइन सदस्यता अभियान, मैपिंग सिस्टम के जरिए इनसो पदाधिकारियों से संपर्क कर सहायता प्राप्त करने, सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेने आदि कार्य एक क्लिक से होंगे।

इनसो की आधुनिक वेबसाइट और एप्लीकेशन लांच
X

Haryana : जन नायक जनता पार्टी की छात्र इकाई इंडियन नेशनल स्टूडेंट्स ऑर्गेनाइजेशन ने सोशल मीडिया के क्षेत्र में मजबूत कदम रखते हुए अपनी नई आधुनिक वेबसाइट व एप्लीकेशन लॉन्च की है। इनसो की इस नई वेबसाइट व एप्लीकेशन पर इनसो से जुड़ी जानकारी, इनसो व संगठन के नेताओं के आगामी कार्यक्रम, ऑनलाइन सदस्यता अभियान, मैपिंग सिस्टम के जरिए इनसो पदाधिकारियों से संपर्क कर सहायता प्राप्त करने, सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेने आदि कार्य एक क्लिक से होंगे। बुधवार को चंडीगढ़ स्थित इनसो के केंद्रीय कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह व इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने www.insoofficial.org वेबसाइट व एप्लीकेशन का उद्घाटन किया। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, जेजेपी विधायक अमरजीत ढांडा, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष प्रो. रणधीर चीका, इनसो प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप देशवाल, एससी सैल के प्रदेशाध्यक्ष अशोक शेरवाल, इनसो केंद्रीय कार्यालय सचिव मुनीष चौधरी आदि मौजूद रहे।

इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष ने वेबसाइट व एप्लीकेशन बनाने वाली आईटी टीम और इनसो को बधाई दी। उन्होंने इसे आधुनिक युग की जरूरत बताया और कहा कि इस नई वेबसाइट व एप्लीकेशन के जरिए हर कोई इनसो से जुड़ सकेगा। दिग्विजय ने कहा कि इनसो से जुड़ने वाले नये सदस्य यहां पेपरलेस तरीके से इनसो को जान सकेंगे कि यह छात्र संगठन कब बना और इसके क्या उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि इनसो की वेबसाइट व एप्लीकेशन युवाओं के लिए मददगार भी साबित होगी क्योंकि इनसो की नए सिरे से कार्यकारिणी गठित होने के बाद इसके मैपिंग सिस्टम के जरिये कहीं भी इनसो के पदाधिकारियों से संपर्क कर सहायता ले सकेंगे। इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि नोटिफिकेशन के माध्यम से संगठन व पार्टी नेताओं के कार्यक्रमों की जानकारी भी कार्यकर्ताओं तक पहुंचाई जाएगी।

जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह व इनसो के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप देशवाल ने इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला व पूरी इनसो टीम को बधाई दी। उन्होंने कहा कि टेक्नोलॉजी के इस युग में इनसो ने अहम कदम उठाया है और दिग्विजय चौटाला ने युवाओं से किया हुआ अपना वादा भी निभाया है।

Next Story