Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खिलौना छिपाने फ्रिज के पास पहुंचा मासूम, करंट लगने से मौत

सोनीपत में एक मासूम बच्चा अपने खिलौने को दोस्तों से बचाने के लिए फ्रिज के नीचे छुपा रहा था उसी दौरान वह करंट की चपेट में आ गया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

लापता बच्चे का शव नाले से बरामदबच्चे का शव (प्रतीकात्मक फोटो)

हरिभूमि न्यूज : सोनीपत

सदर थाना क्षेत्र के गांव ककरोई में घर के आंगन में खेलने के बाद दोस्तों से अपना खिलौना छुपाने के लिए कमरे में गये मासूम को करंट (Current) लग गया। मासूम बच्चा अपने खिलौने को दोस्तों से बचाने के लिए फ्रिज के नीचे छुपा रहा था। परिजन बच्चे को लेकर नागरिक अस्पताल(Civil hospital) में पहुंचे। जहां चिकित्सक ने उसे मृतक घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

गांव ककरोई निवासी यशवीन (6) अपने घर पर दोस्तों के साथ खेल रहा था। खेलते समय दोस्तों को झूला-झूलने की पाटड़ी को नहीं देना चाहता था। वह उसे छुपाने के लिए कमरे के अंदर चला गया। पाटड़ी को फ्रिज के नीचे छुपाने लगा। उसी दौरान उसे करंट लग गया। कंरट लगने से बच्चा बेहोश हो गया। साथ खेल रहे बच्चों ने परिजनों को जानकारी दी। उसके बाद परिजन उसे लेकर नागरिक अस्पताल में पहुंचे। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। जांच अधिकारी नरेश ने बताया कि मृतक बच्चे के दादा के बयान पर भादसं की धारा-174 के तहत कार्यवाही अमल में लाई गई हैं। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही हैं।

Next Story
Top