Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इंदिरा गांधी यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर ने साथी प्रोफेसर के बेटे पर लगाया Sexual Harassment का आरोप

धारूहेड़ा थाना पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है जिसे अदालत से जमानत मिल चुकी है। आईजीयू प्रशासन ने महिला प्रोफेसर के घर सुरक्षा कर्मी तैनात कर दिया है।

इंदिरा गांधी यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर ने साथी प्रोफेसर के बेटे पर लगाया Sexual Harassment का आरोप
X

 Sexual Harassment 

हरिभूमि न्यूज : रेवाड़ी

इंदिरा गांधी यूनिवर्सिटी ( Indira Gandhi University) में कार्यरत एक महिला प्रोफेसर ( Female Professor ) ने अपने समकक्ष प्रोफेसर के इंजीनियर बेटे पर सेक्सुअल हरासमेंट ( Sexual Harassment ) के आरोप लगाए हैं। महिला की शिकायत पर धारूहेड़ा थाना पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित प्रोफेसर द्वारा अपनी व परिवार की जान को खतरा बताने के बाद आईजीयू प्रशासन ने महिला प्रोफेसर के घर सुरक्षा कर्मी तैनात कर दिया है।

पुलिस को दी शिकायत में महिला प्रोफेसर ने बताया कि वह अपने बच्चों के साथ यूनिवर्सिटी कैंपस में रहती है। 11 जुलाई की रात वह अपने फ्लैट की बालकोनी में बैठकर एक्सरसाइज कर रही थी। इसी दौरान वहां से गुजरते समय पड़ोसी महिला प्रोफेसर के बेटे ने गेट के पास खड़ा होकर यूरेन पास कर उसे सेक्सुअल हरासमेंट किया। पुलिस ने तत्काल आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जिसे अदालत से जमानत मिल चुकी है। रजिस्ट्रार प्रो. प्रमोद कुमार ने कहा कि पता चलने के बाद वह रात को ही वह पुलिस आने के बाद मौके पर पहुंच गए थे तथा महिला की मांग पर सुरक्षा कर्मी तैनात कर दिया था। आरोपित को जमानत मिलने के बाद फिर से महिला प्रोफेसर के घर पर सुरक्षा कर्मी की ड्यूटी लगा दी गई है। भविष्य में इस प्रकार की घटनाएं न हो यह सुनिश्चित करने का प्रयास किया जाएगा। आरोपित गिरफ्तार हो चुका है और अब कानून अपना काम करेगा।

Next Story