Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विधायक बलराज कुंडू के घर समेत कई ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी, उद्योगपति राजेश जैन के घर पर सीबीआई की रेड

यह छापेमारी कुंडू के गुरुग्राम व रोहतक सहित करीब 35 ठिकानों पर छापेमारी हुई है।

विधायक बलराज कुंडू के घर समेत कई ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी, उद्योगपति राजेश जैन के घर पर सीबीआई की रेड
X

रोहतक : महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के रिश्तेदारों व कुंडू के कई ठिकानों पर इनकम टैक्स की टीमों ने एक साथ छापेमारी की है। गुरुग्राम व रोहतक सहित करीब 35 ठिकानों पर छापेमारी हुई है। वहीं रोहतक में बलराज कुंडू के घर अल सुबह इनकम टैक्स की टीम पहुंची और रिकार्ड को खंगाल रही है।

वहीं हरियाणा के हिसार जिले के हांसी में भी महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू की सास के घर इनकम टैक्स की टीम ने छापा मारा है। एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियों के काफिले के साथ अधिकारी पहुंचे हैं। टीम जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि कुंडू के दिल्ली और गुरुग्राम स्थित कार्यालय पर भी रेड मारी गई है।

बता दें कि निर्दलीय विधायक कुंडू ने हरियाणा की भाजपा सरकार से समर्थन वापसी का ऐलान कर रखा था। वे किसान आंदोलन के समर्थन में देश की मोदी सरकार और प्रदेश की मनोहर सरकार पर लगातार हमले कर रहे हैं। वहीं कुंडू रोहतक के पूर्व विधायक मनीष ग्रोवर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा चुके हैं।

वहीं रोहतक में उद्योगपति राजेश जैन के सेक्टर-1 के घर पर सीबीआई ने छापेमारी की है। वह नट बोल्ट के उद्योगपति हैं वे कई समाजसेवी संस्थाओं से जुड़े हुए हैं। सीबीआई टीम में 8 सदस्य हैं जो जांच कर रहे हैं।

Next Story