Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फायरिंग के बीच पुलिस ने हत्यारोपी बदमाशों को पकड़ा, 12 फीट ऊंची दीवार से गिरकर एक घायल

14 नवंबर को शराब ठेका सेल्समैन को गोलियों से भूनकर की थी हत्या, पुलिस ने दोनाें आरोपितों के कब्जे से दो पिस्तौल व 26 कारतूस बरामद किए हैं।

फायरिंग के बीच पुलिस ने हत्यारोपी बदमाशों को पकड़ा, 12 फीट ऊंची दीवार से गिरकर एक घायल
X

 पुलिस गिरफ्त में आरोपित।

हरिभूमि न्यूज. जींद

सीआईए स्टाफ ने बीती रात गांव ढाकल के निकट नहर विभाग के खंडहर स्टोर में शराब ठेका सेल्समैज की हत्या के आरोपितों को घेर लिया। जिस पर एक आरोपित ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की। इसमें पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। वहीं मुख्य आरोपित मनजीत ने 12 फीट ऊंची दीवार से कूदकर भाग निकलने की कोशिश की तो वह इंर्टों पर गिर कर घायल हो गया। पुलिस ने दोनाें आरोपितों के कब्जे से दो पिस्तौल व 26 कारतूस बरामद किए हैं। घायल आरोपित को सामान्य अस्पताल नरवाना में भर्ती करवाया गया। सदर थाना नरवाना ने दोनां बदमाशों के खिलाफ जानलेवा हमला करने, शस्त्र अधिनियम, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

सीआईए स्टाफ को सूचना मिली थी कि गांव गुरूसर में शराब ठेका सेल्जमैन हरदीप उर्फ जडेजा का मुख्य हत्या आरोपित गांव गुरूसर निवासी मनजीत उर्फ काला अपने साथी गांव धरौदी निवासी सिया नैन के साथ गांव ढाकल के निकट नहर विभाग के खंडहर स्टोर में छुपे हुए हैं। जिसके आधार पर सीआईए स्टाफ ने खंडहर को घेर लिया। जिस पर एक युवक ने पुलिस पार्टी पर फायर करते हुए भागने की कोशिश की। जिसमें पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। युवक जब पिस्तौल को लोड कर रहा था तो उसी दौरान पुलिसकर्मियों ने उसे काबू कर लिया। जबकि उसका दूसरा साथी 12 फीट ऊंची दीवार को फांद कर भाग निकलने की कोशिश कर रहा था तो वह ऊंचाई से गिर कर घायल हो गया। फायरिंग करने वाले युवक की पहचान गांव धरौदी निवासी सिया नैन के रूप में हुई। जिसकी तलाशी लिए जाने पर उसके कब्जे से एक पिस्तौल, 22 जिंदा कारतूस बरामद हुई। जबकि घायल युवक की पहचान गांव गुरूसर निवासी मनजीत उर्फ काला के रूप में हुई। जिसकी तलाशी लिए जाने पर उसके कब्जे से एक पिस्तौल तथा चार जिंदा कारतूस बरामद हुए। घायल मनजीत को सामान्य अस्पताल नरवाना में भर्ती करवाया गया है। सीआईए स्टाफ कर्मी अशोक की शिकायत पर सदर थाना नरवाना पुलिस ने मंजीत व सिया नैन के खिलाफ जानलेवा हमला करने, शस्त्र अधिनियम, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

गत 14 नवंबर को शराब ठेका सेल्समैन को गोलियों से भूनने का आरोप

पकडे़ गए गांव गुरूसर निवासी मनजीत पर अपने साथियों के साथ मिल कर गत 14 नवंबर को शराब ठेका सेल्जमैन गांव धरौदी निवासी हरदीप उर्फ जडेजा की गोलियों से भून कर हत्या करने का आरोप है। हरदीप की उस समय हत्या कर दी गई थी, जिस समय वह गांव गुरूसर रिकवरी के लिए गाड़ी लेकर गया हुआ था। हरदीप ने एक घर में घुस कर बचने की कोशिश भी कि थी लेकिन मनजीत व उसके साथियों ने पीछा कर उसे गोलियों से भून डाला था। सदर थाना नरवाना पुलिस ने मृतक हरदीप के भाई की शिकायत पर गांव गुरूसर निवासी मनजीत समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ हत्या, शस्त्र अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। वारदात को अंजाम देने के बाद से ही आरोपित फरार था। जिसकी धर पकड़ के लिए पुलिस की टीमें पिछले एक सप्ताह से जुटी हुई थी।

धरपकड़ के दौरान एक आरोपित हुआ घायल

जांच अधिकारी बलवान सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस आरोपितों को पकड़ने गईर् थी। जिस पर एक युवक ने पुलिस पार्टी पर फायर किया। धरपकड के दौरान दूसरा आरोपित घायल हो गया। दोनाें आरोपित हत्या के मामले मे वांछित थे। घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

Next Story