Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rewari में भाई ने ही भाई को उतार दिया मौत के घाट

मृतका की पत्नी (wife) ने बताया कि रविवार रात को देवर अनिल ने पति सुनील (Sunil) के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। गुस्से में अनिल ने वहीं पर रखा पंखा (फर्राटा पंखा) उठा कर सुनील के सिर व चेहरे पर वार कर घायल कर दिया।

Rewari में भाई ने ही भाई को उतार दिया मौत के घाट

हरिभूमि न्यूज. रेवाड़ी

गांव गोलियाकी में रविवार रात विवाद के बाद छोटे भाई (Younger brother) ने सिर में पंखे से वार कर बड़े भाई की हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। रामपुरा थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागिरक अस्पताल में भेजा दिया तथा आरोपित की तलाश कर रही है। मृतक की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव गोलियाकी निवासी प्रीति ने कहा है कि उसका पति सुनील बावल स्थित एक कंपनी (company) में कार्यरत थे। रविवार की रात को वह अपने बेटे के साथ घर की छत पर सो रही थी। रात को करीब साढ़े 11 बजे उसके पति सुनील ड्यूटी से वापस घर लौटे थे। रात को उसके देवर अनिल ने पति सुनील के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। गुस्से में अनिल ने वहीं पर रखा पंखा (फर्राटा पंखा) उठा कर सुनील के सिर व चेहरे पर वार कर घायल कर दिया।

इससे पंखा भी टूट गया। प्रीति ने शोर मचाया तो आरोपी वहां से फरार हो गया। अन्य परिजन व पड़ोसी मौके पर पहुंचे तथा सुनील को रेवाड़ी स्थित ट्रामा सेंटर पहुंचाया। ट्रामा सेंटर में डाक्टरों ने सुनील को मृत घाषित कर दिया। सूचना के बाद रामपुरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तथा वारदात स्थल का मुआयना किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया तथा प्रीति की शिकायत पर अनिल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Next Story
Top