Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस चौकी के सामने किसान सेे सवा लाख रुपये लूटे

गांव बधावड़ निवासी किसान रोशनलाल ने बताया कि शनिवार प्रात: कॉटन मंडी से रुपये लेकर आ रहा था। चार युवकों ने उस पर जानलेवा हमला करके रुपये लूट लिए।

पुलिस चौकी के सामने किसान सेे सवा लाख रुपये लूटे
X

लूट की घटना का शिकार किसान रोशन लाल पुलिस चौकी में घटना के बारे में बताते हुए। 

बरवाला ( हिसार)

शनिवार प्रात: दिनदिहाड़े एक किसान से पुलिस चौकी के सामने ब्राह्मण धर्मशाला के समीप स्कूटी व दो मोटरसाइकिल सवार बदमाश जानलेवा हमला कर सवा लाख रुपये की नकदी लूटकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया और अज्ञात बदमाशों पर केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में गांव बधावड़ निवासी किसान रोशनलाल ने बताया कि शनिवार प्रात: कॉटन मंडी आढ़ती मांगेराम एंड संस से एक लाख रुपये लेकर आ रहा था। एक लाख के अलावा 25 हजार रुपये भी उसकी जेब में पहले से ही थे। वह पैदल ही अग्रसेन चौक के समीप बिजली निगम तक पहुंचा।

बिजली निगम से वह एक मोटरसाइकिल पर लिफ्ट लेकर न्यू क्लॉथ मार्केट तक पहुंचा। वहां से वह पैदल ही पुराने बस अड्डे पर पहुंचा। फिर पुराने बस अड्डे पर स्कूटी पर सवार दो युवकों ने सरकारी दफ्तर का पता पूछने के बहाने स्कूटी पर बिठा लिया। ब्राह्मण धर्मशाला के समीप इन दोनों युवकों ने ब्राह्मण धर्मशाला के साथ लगती गली में स्कूटी रोक ली। इतने में दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर चार युवक और आ गए। इन सभी लुटेरों ने उस पर जानलेवा हमला करके व छीना झपटी करते हुए सवा लाख रुपये की राशि लूट ली और मौका पाकर भाग गए। उधर, पुराना बस अड्डा चौकी प्रभारी दिनेश कुमार का कहना है कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है और घटनास्थल के आसपास लोगों से इस घटना के बारे में जानकारियां हासिल की जा रही है तथा शीघ्र ही ये सभी लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Next Story