Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बहादुरगढ़ में बदमाशों ने पेट्रोल पंपाें पर की लूटपाट, फायर कर सीसीटीवी तोड़ गए

एक पेट्रोल पंप से 90 हजार, दूसरे से 35 हजार, चाय वाले से दस हजार और ट्रक चालक से लूटे पांच हजार रुपये, फायर भी किए।

बहादुरगढ़ में बदमाशों ने पेट्रोल पंपाें पर की लूटपाट, फायर कर सीसीटीवी तोड़ गए
X

वारदात के बाद पंप पर पूछताछ करता पुलिसकर्मी।

हरिभूमि न्यूज. बहादुरगढ़

इलाके में लूटपाट की वारदात बढ़ रही हैं। बीती देर रात को भी गांव जाखोदा में दो पेट्रोल पंप पर लूटपाट की वारदात हुई। कार में सवार होकर आए बदमाशों ने गन प्वाइंट पर एक पेट्रोल पंप से 90 हजार तो दूसरे से 35 हजार रुपये लूटे। पेट्रोल पंप पर ही एक चाय वाले और ट्रक चालक से भी लूटपाट की गई है। कैमरों पर फायर किए गए और पहचान छिपाने के मकसद से बदमाश अपने साथ डीवीआर भी निकाल कर ले गए। आसौदा थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूटपाट का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर वारदात सुलझाई जाएगी।

रोहतक की ओर से आई एक ब्रेजा कार में सवार बदमाश गांव जाखोदा स्थित अशोक पेट्रोल पंप पर रुके। यहां गाड़ी से दो बदमाश बाहर निकले और सेल्समैन सोनू से पिस्तौल के बल पर 35 हजार रुपये लूट लिए। इसके बाद लगभग दो किलोमीटर दूर जाखोदा बाईपास के नजदीक स्थित विशाल फिलिंग स्टेशन पर पहुंचे और सेल्समैन राकेश को पिस्टल प्वाइंट पर ले लिया। हथियार तान कर चार बदमाशों ने सेल्समैन राकेश से रुपये मांगे और लगभग 90 हजार रुपये निकाल लिए। पेट्रोल पंप पर डीजल डलवाने आए एक ट्रक चालक से भी हथियार के बल पर पांच हजार रुपये छीन लिए गए। यहीं मौजूद एक चाय वाले रोहताश से 10 हजार रुपये लूट लिए। बदमाशों ने इस पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे की तरफ भी फायर किए। कैमरों को गोली नहीं लगी तो डीवीआर निकाल कर ले गए।

बदमाशों के जाने के बाद जैसे-तैसे कारिंदों ने अपने मालिकों को सूचना दी। सूचना मिली तो आसौदा थाना पुलिस भी हरकत में आई। इलाके में घेराबंदी की गई। रातभर पुलिस की गाड़ियां घूमती रहीं, लेकिन बदमाशों तक नहीं पहुंच पाई। जब पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो सामने आया कि दोनों जगह हुई वारदातों में ब्रेजा कार सवार बदमाशों का हाथ है। वारदात करने वाले नौजवान बताए जा रहे हैं। चूंकि पेट्रोल पंपों की डीवीआर गायब है तो इनकी पहचान भी नहीं हो सकी है। रोहद टोल पर लगे कैमरों से भी पुलिस को कोई मदद नहीं मिल पाई है। आसौदा थाने की कई टीमें मामले की तफ्तीश में जुटी हैं।

Next Story