Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नाबालिग से छेड़छाड़ पर 25 साल की कैद, 50 हजार रुपये जुर्माना

13 जुलाई 2018 को एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि नारायण दत्त ने उसकी दस साल की बेटी के साथ गाड़ी में अश्लील हरकतें की।

कोटा में दुष्कर्म के दो आरोपियों को उम्रकैद की सजा
X

छेड़छाड़ के दोषी को 25 साल की कैद

हरिभूमि न्यूज. कुरुक्षेत्र

कुरुक्षेत्र के अतिरिक्त जिला एवं सैशन न्यायाधीश मनीष दुआ की अदालत ने नारायण दत्त पुत्र जगननाथ को 25 साल की कैद व 50 हजार रुपये जुर्माना की सजा सुनाई है। जिला उप न्यायावादी भुपेन्द्र कुमार ने बताया कि 13 जुलाई 2018 को केयूके थाना के अन्तर्गत रहने वाली एक महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया था कि 12 जुलाई को उसकी लड़की, उसकी सास गांव की अन्य महिलाओ के साथ एक गाड़ी में हरिद्वार गए थे। उनके साथ नारायण दत्त भी था।

गाड़ी में नारायण दत्त ने उसकी 10 साल की लड़की को अपने साथ बैठा लिया और अश्लील हरकत की। महिला थाना कुरुक्षेत्र में 08,10 पोक्सो अधिनियम व आईपीसी की धारा 376 ए बी , 506 के तहत मामला दर्ज करके जांच महिला सहायक उप निरीक्षक नीलम को सौंप दी। 13 जुलाई 2018 को आरोपी को गिरफ्तार कर मुकदमे का चालान तैयार करके 14 सितम्बर 2018 को न्यायालय में पेश किया। नियमित सुनवाई फास्ट ट्रैक स्पैशल कोर्ट में करते हुए अतिरिक्त जिला एवं सैशन न्यायाधीश मनीष दुआ की अदालत ने आरोपी नारायण दत्त को दोषी करार देते हुए 25 साल की कैद व 50 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माना न भरने पर 6 माह की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी।

Next Story