Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बहादुरगढ़ में ऑटो चलाना है तो 50 रुपये रोजाना देना होगा गुंडा टैक्स, नहीं दोगे तो आफत

मामला छोटूराम नगर फाटक व बार्डर के बीच चलने वाले ऑटो चालकों से जुड़ा है। दरअसल, पिछले तीन-चार दिनों से इनके सामने यह समस्या आई है। पहले तो ये नजरंदाज करते रहे, लेकिन अब मामला बिगड़ता दिखा तो पुलिस के पास पहुंचे हैं। फिलहाल इस संबंध में केस दर्ज नहीं हो सका है।

बहादुरगढ़ में ऑटो चलाना है तो 50 रुपये रोजाना देना होगा गुंडा टैक्स, नहीं दोगे तो आफत
X

शिकायत देने के बाद एमआईई चौकी के बाहर मौजूद ऑटो चालक। 

हरिभूमि न्यूज : बहादुरगढ़

ऑटो चलाना है तो रोजाना 50 रुपये देने होंगे। नहीं दोगे तो अच्छी बात नहीं होगी। कुछ इस तरह की धमकियां इन दिनों अज्ञात बदमाशों द्वारा ऑटो चालकों को दी जा रही है। बदमाशों की इन धमकियों से चालक परेशान हैं। चालकों ने अब एमआईई चौकी में शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई है। फिलहाल इस संबंध में केस दर्ज नहीं हो सका है।

मामला छोटूराम नगर फाटक व बार्डर के बीच चलने वाले ऑटो चालकों से जुड़ा है। दरअसल, पिछले तीन-चार दिनों से इनके सामने यह समस्या आई है। पहले तो ये नजरंदाज करते रहे, लेकिन अब मामला बिगड़ता दिखा तो पुलिस के पास पहुंचे हैं। एमआईई चौकी में पहुंचे राजेश, अनिल, दीपक, भीम, राहुल, मोनू, विशाल, दीपक, धर्मेंद्र और अशोक आदि ने कहा कि छोटूराम नगर फाटक से लेकर बार्डर और शहर के बीच वे ऑटो चलाते हैं। लंबे समय से वे इस रूट पर चल रहे हैं। पहले कभी कोई दिक्कत नहीं हुई, लेकिन अब कुछ बदमाश किस्म के लोग परेशान कर रहे हैं। किसी भी वक्त अंजान युवक आ जाते हैं और परेशान करते हैं। रोजाना 50 रुपये देने की मांग करते हैं। न देने पर धमकी देते हैं। पहले तो उन्हें लगा कि कोई शरारती तत्व हैं, ऐसे ही मजाक करते होंगे। लेकिन शरारती तत्व तो अब रोज परेशान करने लगे हैं।

कुछ चालक तो भय के कारण उन्हें रुपये दे रहे हैं। अगर रुपये देने से इंकार करते हैं तो वे युवक फोन पर किसी से बात करते हैं। फोन पर बात करने वाला शख्स धमकियां देता है। बुधवार की सुबह भी कुछ युवक आए और चालकों से रुपये मांगने शुरू कर दिए। हाथापाई तक की गई। वे बोले कि ऑटो चलाना है तो 50 रुपये रोजाना देने होंगे। इतना कहकर सवारियां उतारनी शुरू कर दी। हम नहीं जानते कि ये बदमाश कौन हैं, लेकिन इनसे काफी परेशानी हो रही है। इस वजह से ही अब पुलिस में शिकायत दी गई है। पुलिस ने मामले में उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Next Story