Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डिप्लोमा के बाद काम नहीं मिला तो नशा तस्करी का धंधा शुरू कर दिया

पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे अदालत में पेश कर रिमांड पर ले लिया है। रिमांड के दौरान आरोपित से महत्वपूर्ण जानकारियां मिलने की उम्मीद है।

डिप्लोमा के बाद काम नहीं मिला तो नशा तस्करी का धंधा शुरू कर दिया
X

यमुनानगर में पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल टीम द्वारा पकड़े गए नशातस्कर को अदालत में पेश करने ले जाते हुए टीम के सदस्य।

हरिभूमि न्यूज : यमुनानगर

डिप्लोमा करने के बाद कोई कामधंधा नहीं मिलने से परेशान होकर एक युवक ने नशातस्करी का धंधा शुरु कर दिया। इस बाद का खुल्लासा पुलिस के समक्ष पूछताछ में हजारों रुपये की 15 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किए गए युवक ने किया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर ले लिया है। रिमांड के दौरान आरोपित से महत्वपूर्ण जानकारियां मिलने की उम्मीद है।


जिला पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल के प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि शहर के फ्लाइओवर के पास एक युवक संदिग्ध हालत में घूम रहा है। सूचना मिलते ही उन्होंने मौके पर सब इंस्पेक्टर राजकुमार के नेतृत्व में एंटी नारकोटिक सेल की टीम को जांच के लिए भेजा। जांच टीम ने मौके पर जाकर वहां संदिग्ध हालत में घूम रहे युवक को हिरासत में लेकर उसकी तलाशी ली।


तलाशी के दौरान आरोपित के पास से हजारों रुपये कीमत की 15 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस ने तुरंत आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपित की पहचान प्रवेश कुमार के रुप में हुई। इस दौरान आरोपित ने बताया कि वह डिप्लोमा होल्डर है। कोई कामधंधा नहीं मिलने पर उसने नशातस्करी का धंधा करना शुरू किया है। बहरहाल पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश कर रिमांड पर ले लिया।

Next Story