Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारतीय महिला क्रिकेटर्स के साथ Hyundai Motor ने किया एमओयू, ये अभियान किया शुरू

क्रिकेट (Cricket) को बढ़ावा देने के लिए 'द ड्राइव विदिन' अभियान (The Drive Within campaign) की शुरुआत की है। इस अभियान से महिला खिलाड़ियों को भी जोड़ा गया है।

भारतीय महिला क्रिकेटर्स के साथ Hyundai Motor ने किया एमओयू, ये अभियान किया शुरू
X

 कार्यक्रम में शामिल प्रतिष्ठन के अधिकारी और महिला क्रिकेटर्स। 

गुरुग्राम : ऑटो मोबाइल क्षेत्र की अग्रणी हुंडई मोटर्स इंडिया (Hyundai Motor India) ने क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए 'द ड्राइव विदिन' अभियान (The Drive Within campaign) की शुरुआत की है। इस अभियान से भारतीय महिलाक्रिकेट खिलाड़ियों को भी जोड़ा गया है। प्रतिष्ठन ने 4 भारतीय महिला क्रिकेटर्स (four Indian women cricketers) के साथ एक एमओयू (MOU) पर हस्ताक्षर किया है।

प्रतिष्ठन के एमडी व सीईओ सियोन सियोब किम (Seon Seob Kim) ने बताया कि प्रतिष्ठन का खेलों, खिलाड़ियों व दर्शकों के साथ लंबा जुड़ाव रहा है। भारतीय महिला क्रिकेट की स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) जेमिया रोडिग्ज (Jemima Rodrigues) तानिया भाटिया (Taniya Bhatia) शैफाली वर्मा (Shafali Verma) के साथ एक साल का समझौता किया है।

सियोन सियोब किम ने कहा इन चारों खिलाड़ियों को ब्रांड एंबेसडर(Brand Ambassadors) बनाया गया है। उनके साथ समझौता करने से क्रिकेट के क्षेत्र में एक नए युग की शुरुआत होगी और इससे युवतियां भी जुड़ेंगी ताकि युवतियां क्रिकेट में देश व प्रदेश का नाम रोशन कर सकें। इन महिला खिलाड़ियों का उत्साह पूरे देश के लिए प्रेरणा बनेगा। महिला क्रिकेटर्स का कहना है कि इस समझौते से वे काफी उत्साहित हैं। इस अवसर पर प्रतिष्ठन से जुड़े अधिकारी डीएच पर्क, तरुण गर्ग सहित कर्मचारी भी मौजूद रहे।

और पढ़ें
Next Story