Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पति ने रचाई दूसरी शादी, पहली पत्नी ने जहर खाकर की आत्महत्या

पति के साथ अनबन के चलते मायके में रह रही थी मृतका, किरणबाला की शादी लगभग 18 साल पहले गांव लुहारड़ी झज्जर निवासी कुलदीप के साथ हुई थी।

पति ने रचाई दूसरी शादी, पहली पत्नी ने जहर खाकर की आत्महत्या
X

प्रतीकात्मक तस्वीर।

हरिभूमि न्यूज. जींद

पति ने दूसरी शादी रचाई तो आहत पहले पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। जुलाना थाना पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर पति समेत तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जुलाना के वार्ड नम्बर छह निवासी किरणबाला (40) ने बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों के चलते जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिसे परिजनों द्वारा निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां पर किरणबाला की मौत हो गई।

किरणबाला पिछले काफी समय से ससुरालीजनों के साथ अनबन के चलते अपने मायका जुलाना रह रही थी। मृतका के पिता जगदीश ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी किरणबाला की शादी लगभग 18 साल पहले गांव लुहारड़ी झज्जर निवासी कुलदीप के साथ हुई थी। शादी के दो वर्ष बाद ससुरालीजनों ने किरणबाला के साथ झगडा कर उसे मायका जुलाना छोड दिया था। इसी बीच कुछ दिन पहले कुलदीप ने दूसरी शादी रचा ली। जब किरणबाला को उसके पति द्वारा दूसरी शादी रचाए जाने के बारे में पता चला तो वह तनाव में रहने लगी। जिसके चलते उसकी बेटी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। जुलाना थाना पुलिस ने जगदीश की शिकायत पर मृतका के पति कुलदीप, देवर संदीप तथा सास कृष्णा के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

जुलाना थाना के जांच अधिकारी सुलतान ने बताया कि मृतका अपने मायका में रह रही थी। उसके पति ने दूसरी शादी रचा ली, जिससे खफा होकर महिला ने आत्महत्या कर ली। मृतका के पिता की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Next Story