Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घरेलू कलह : यमुनानगर में पति ने पत्नी व साली समेत खुद पर तेल डालकर लगा ली आग

गंभीर हालत में तीनों को अस्पताल में ले जाया गया जहां से आरोपित व्यक्ति की हालत गंभीर होने पर उसे पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

घरेलू कलह : यमुनानगर में पति ने पत्नी व साली समेत खुद पर तेल डालकर लगा ली आग
X

 बुरी तरह झुलसा हुआ जमीन पर पड़ा हुआ आरोपित रविंद्र।

हरिभूमि न्यूज : यमुनानगर

घरेलू कलह के चलते पति ने सोती हुई अपनी पत्नी व साली समेत खुद पर तेल डालकर आग लगा ली। आग लगने से तीनों बुरी तरह झलस गए। गंभीर हालत में तीनों को अस्पताल में ले जाया गया जहां से आरोपित व्यक्ति की हालत गंभीर होने पर उसे पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक शहर की शिवपुरी-बी कॉलोनी निवासी लक्षमी (32) की शादी वर्ष 2009 में यूपी के गांव दुधली निवासी रविंद्र सिंह के साथ हुई थी। शादी के बाद लक्ष्मी और रविंद्र सिंह के घर संतान के रुप में एक लड़का और एक लड़की पैदा हुए। मगर इसके बाद दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा रहने लगा। इस झगड़े के चलते करीब चार साल पहले पत्नी ने आरोपित रविंद्र के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करवाया गया। जिसका एक वर्ष पहले पति और पत्नी के बीच समझौता हो गया था। समझौता होने के बाद आरोपित रविंद्र अपनी पत्नी और बच्चों को लेकर अपनी ससुराल शिवपुरी-बी कॉलोनी में किराये का मकान लेकर रहने लगा। मगर करीब ढाई महीने पहले पति व पत्नी के बीच फिर से झगड़ा हुआ। जिसके बाद से लक्ष्मी अपने बच्चों को लेकर अपने मायके में जाकर रह रही थी।

मंगलवार तड़के तीन बजे के करीब रविंद्र अचानक दीवार फांदकर अपनी ससुराल के घर में घुस गया। इस दौरान उसने जिस कमरे में उसकी पत्नी लक्ष्मी व उसकी साली सीमा सो रही थी वहां पहुंचकर उन पर तेल छिड़क कर आग लगा दी। इसके बाद उसने खुद पर भी तेल डालकर आग लगा ली। आग लगने से तीनों की चिल्लाने की आवाज सुनकर दूसरे कमरों में सो रहे अन्य परिजन मौके पर पहुंचे और किसी तरह आग को बुझाया। मगर जब तक आग को बुझाया गया तब तक तीनों बुरी तरह झुलस चुके थे। परिजनों ने तीनों को गंभीर हालत में जगाधरी के सामान्य अस्पताल में ले जाया गया जहां से आरपित रविंद्र सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ भेज दिया गया। जबकि लक्ष्मी व सीमा को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आरोपित रविंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामले में की जा रही है जांच

मामले की जांच कर रहे गांधीनगर पुलिस चौकी प्रभारी जसबीर सिंह ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। प्रारंभिक जांच में मामला आपसी घरेलू कलह का बताया जा रहा है। मगर जांच के बाद ही मामले की सच्चाई पता चलने की उम्मीद है।

Next Story