Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मनाक : पति ने बड़े भाई को सौंप दी पत्नी, एक साल तक करता रहा दुष्कर्म

मामला 2011 का है। अब महिला ने सिटी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता का कहना है कि वह अपराध बोध में जी रही है। जेठ को सामने देखकर उसको लज्जा महसूस होने लगती है।

शर्मसार घटना : पहले नाबालिग बच्ची को दरिंदों ने शराब पिलाई, फिर किया गैंगरेप
X

जेठ ने किया दुष्कर्म।

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत

थाना शहर क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है। जहां पर एक पति ने बड़े भाई के सामने अपनी पत्नी को पेश कर दिया। वहीं जेठ से सभी सामाजिक मयार्दाओं को ताक पर रखकर उससे दुष्कर्म किया। यह सिलसिला करीब एक साल तक चलता रहा। उसके बाद वह पति के साथ अलग दूसरे मकान में रहने लगी तो जेठ के अत्याचार से मुक्ति मिली। हालांकि उसके बाद भी जेठ और पति ने कई बार उस पर दबाव बनाया। मामला 2011 का है। अब महिला ने सिटी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

महिला ने सिटी थाना पुलिस को बताया कि उसकी ससुराई ककरोड रोड पर है। वर्ष 2011 में पति ने उसको अपने बड़े भाई के सामने पेश कर दिया था। उसने हाथ जोड़कर जेठ की मयार्दा की दुहाई दी और उसको पिता के समान बताया। उसके बावजूद जेठ ने उससे दुष्कर्म किया। यह सिलसिला करीब एक साल तक चलता रहा। पति उसको छोड़कर कमरे से बाहर निकल जाता है और जेठ उससे दुष्कर्म करता। उसके बाद वह अपने पति के साथ दूसरे मकान में शिफ्ट हो गए।

पति ने उसके बाद भी कई बार दबाव बनाया, लेकिन उसने स्पष्ट इंकार कर दिया। पीड़िता का कहना है कि वह अपराध बोध में जी रही है। जेठ को सामने देखकर उसको लज्जा महसूस होने लगती है। अपराधी को दंड दिलाने की उसने कई बार सोची, लेकिन समाज के डर से सहम जाती। अब उसने ठान लिया है कि दुष्कर्म करने वाले को सजा दिलाएगी। तब जाकर वह रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची है। जांच अधिकारी एसआइ सरिता देवी ने बताया कि अपराध 2011 में हुआ था। हम मामले की जांच कर रहे हैं।

Next Story